Create
Notifications

श्रीलंका के कप्तान और कोच बीच मैदान पर भिड़े, पूर्व खिलाड़ी ने की कड़ी आलोचना

श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर मैदान पर कप्तान दसुन शनाका से बहस करते हुए दिखे
श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर मैदान पर कप्तान दसुन शनाका से बहस करते हुए दिखे
reaction-emoji
Rahul

भारत (Indian Cricket Team) और श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के बीच हुए एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच में मेहमान टीम ने विजय प्राप्त करते हुए सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। दीपक चाहर (Deepak Chahar) और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने आठवें विकेट के लिए शानदार बल्लेबाजी करते हुए 84 रनों की साझेदारी की और टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिलाई।

श्रीलंकाई गेंदबाजों ने मैच में शुरुआत से ही अपनी पकड़ बनाई लेकिन अंत में बाजी उनके हाथ से निकल गई। मैच हारता देख टीम के कप्तान दसुन शनाका (Dasun Shanaka) मैदान पर, तो कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ड्रेसिंग रूम में हताश नजर आये। दीपक चाहर ने जब चौका लगाकर मैच खत्म किया, तो उसके बाद श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर मैदान पर कप्तान दसुन शनाका से बहस करते हुए दिखे।

श्रीलंका के कप्तान और कोच के बीच मैदान पर चली इस लम्बी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। क्रिकेट प्रेमियों ने इस वीडियो को लेकर अपने विचार रखें है, तो श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर रसेल अर्नोल्ड ने ट्वीट करते हुए इस बहस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रसेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोच और कप्तान के बीच मैच से संबंधित बातचीत मैदान पर नहीं होनी चाहिए। जबकि ये सब ड्रेसिंग रूम में होना चाहिए था। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को बहुत से लोगों ने देखा है और कप्तान और कोच के बीच चल रही बहस की आलोचना भी की है।

भारतीय टीम जब लक्ष्य का पीछा कर रही थी, तो श्रीलंका के कोच के चेहरे पर चिंता बढ़ती जा रही थी। कैमरे में उनकी हर एक हरकत को कैद किया जा रहा था। मिकी आर्थर शुरुआत में तो काफी खुश नजर आ रहे थे लेकिन जैसे मैच हाथ से फिसलने लगा, तो वह ड्रेसिंग रूम के इर्द-गिर्द चक्कर लगाने लगे और बुरी तरह से आग बबूला होने लगे। उसके बाद मैदान पर उन्होंने कप्तान दसुन शनाका पर अपना गुस्सा जाहिर किया। भारत और श्रीलंका के बीच अब 23 जुलाई को वनडे सीरीज का तीसरा मैच खेला जायेगा, जिसे जीतकर मेजबान टीम अपनी साख बचाना चाहेगी।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...