CWC 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले मुश्किल में पाकिस्तान, कई खिलाड़ी पर आई बड़ी मुसीबत

India Cricket Wcup
पाकिस्तान क्रिकेट टीम

वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) में पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) की मुश्किलें बढ़ते जा रही है। पहले पाकिस्तान टीम को भारत के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए महामुकाबले में करारी हार का सामना करना पड़ा वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरु में होने वाले मुकाबले से पहले टीम के कुछ खिलाड़ी वायरल इंफेक्शन के शिकार हो गए हैं।

विस्डन के रिपोर्ट के अनुसार वायरल इंफेक्शन के कारण पाकिस्तान टीम के ज्यादातर खिलाड़ी बीमार हो गए हैं। हालांकि कई खिलाड़ी इससे रिकवर भी हुए हैं पर अभी भी 2 खिलाड़ी इसके चपेट में हैं और उन्हें बुखार है। पाकिस्तान टीम के मीडिया मैनेजर एहसान नेगी ने विस्डन से बात करते हुए कहा कि, 'कुछ खिलाड़ियों को पिछले कुछ दिनों में बुखार हुआ है। पर ज्यादातर इससे पूरी तरह रिकवर हो गए हैं। जो खिलाड़ी अभी रिकवर हो रहे हैं वह मेडिकल टीम के देखरेख में हैं। पाकिस्तान टीम एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज ट्रेनिंग करेगी।’

वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम पर हुआ यह वायरल इंफेक्शन का अटैक टीम को काफी नुकसान पहुंचा सकता है। ऐसे में टीम को यही उम्मीद है कि इस इंफेक्शन से सभी खिलाड़ी जल्द से जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

पाकिस्तान टीम का सफर वर्ल्ड कप में अभी तक मिलाजुला रहा है। टीम ने अभी तक वर्ल्ड कप में 3 मुकाबले खेले हैं। इसमें टीम को 2 मैचों में जीत और 1 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। टीम को अपना चौथा और अहम मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 अक्टूबर को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलना है।

इस मुकाबले के लिए बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम बेंगलुरु पहुंच चुकी है। टीम का एक वीडियो भी सामने आया था जहां टीम के खिलाड़ी डिनर के लिए होटल से एक साथ निकले थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अभी तीन दिनों का समय है ऐसे में सभी यही उम्मीद करेंगे कि पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हो जाए।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment