CWC 2023 : क्विंटन डी कॉक के रिकॉर्ड तोड़ शतक को लेकर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, वैन डर डूसेन की शतकीय पारी को भी मिली वाहवाही

Neeraj
दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 358 रनों का टारगेट
दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 358 रनों का टारगेट

वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) का 32वां मुकाबला आज न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका (NZ vs SA) के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले से पहले टॉम लैथम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया, जो उनकी टीम के लिए गलत साबित हुआ। पहले खेलते हुए प्रोटियाज टीम के बल्लेबाजों ने कीवी टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखते हुए टूर्नामेंट का चौथा शतक ठोका। उन्होंने 116 गेंदों पर 114 रन बनाये। उनके अलावा वैन डर डूसेन (Rassie van der Dussen) के बल्ले से भी शतकीय पारी आई, जिन्होंने 118 गेंदों पर 133 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं, आखिर के ओवरों में डेविड मिलर ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों पर 53 रन बनाये। इन पारियों की बदौलत प्रोटियाज टीम ने 4 विकेट खोकर 357 रन बनाये। डी कॉक और डर डूसेन की शतकीय पारियों को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

क्विंटन डी कॉक के रिकॉर्ड तोड़ शतक को लेकर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, वैन डर डूसेन की शतकीय पारी को भी मिली वाहवाही

(बाबर और गिल नंबर 1 वनडे रैंकिंग के लिए लड़ रहे हैं। इस बीच क्विंटन डी कॉक ने लगातार दो शतक लगाए।)

(पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका बहुत ही खतरनाक टीम है।)

(पिछले 19 वनडे में दक्षिण अफ्रीका ने 195 छक्के लगाए।)

(क्विंटन डी कॉक ने श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक बनाए हैं। वह अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं।)

(क्विंटन डी कॉक और वैन डर डूसेन ने अच्छा खेला।)

(पुणे के फैंस क्विंटन डी कॉक को स्टैंडिंग ओवेशन दे रही है।)

(दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाज से कीवी गेंदबाजों से।)

( वैन डर डूसेन का शानदार शतक।)

(डी कॉक और वैन डर डूसेन की अविश्वसनीय पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका 357 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंच सका। क्या न्यूज़ीलैंड इसका पीछा कर सकता है?)

(क्विंटन डी कॉक वर्ल्ड कप संस्करण में 500 रन बनाने वाले पहले दक्षिण अफ्रीकी बन गए हैं।)

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now