Create

डेविड वॉर्नर ने SRH के नए कोचिंग स्टाफ को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

Rahul
Photo Courtesy : BCCI/IPL Websites
Photo Courtesy : BCCI/IPL Websites

IPL 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad ) ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने सभी कोचिंग स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ का ऐलान किया है। ब्रयान लारा (Brian Lara) को सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना बैटिंग कोच और स्ट्रैटजिक एडवाइजर नियुक्त किया है। वहीं डेल स्टेन (Dale Styen) को तेज गेंदबाजी कोच बनाया है। इसके अलावा भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी हेमांग बादानी को फील्डिंग कोच और टैलेंट स्काउट नियुक्त किया गया है। टॉम मूडी हेड कोच होंगे और मुथैया मुरलीधरन स्ट्रैटजी और स्पिन बॉलिंग कोच होंगे। साइमन कैटिच को असिस्टेंट कोच नियुक्त किया गया है।

इन सभी की नियुक्ति पर सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व दिग्गज कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कमेन्ट करते हुए अहम बात कही है। सनराइजर्स हैदरबाद के कोचिंग स्टाफ के ऐलान पर की गई पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने कमेन्ट करते हुए कहा कि, 'सभी को गुड लक। ब्रायन लारा, डेल स्टेन और साइमन कैटिच के रूप में टीम ने अच्छे चयन किये है। तीनों ही खिलाड़ी अविश्वसनीय रहें हैं और तीनों को खेल की अच्छी परख और समझ है।'

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में डेविड वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तानी पद से हटाया गया। उसके बाद यूएई में हुए दूसरे चरण में वह फॉर्म में नहीं थे तो उन्हें टीम से ड्रॉप भी कर दिया गया था। इन सभी वजह से उन्हें SRH ने रिटेन भी नहीं किया और अब डेविड वॉर्नर आगामी आईपीएल के मेगा ऑक्शन में खरीदे जा सकते हैं या फिर दो नई टीमों में से कोई उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकता है।

दरअसल वीवीएस लक्ष्मण के नेशनल क्रिकेट एकेडमी का हेड बनने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद टीम में ये जगह खाली हो गई थी। लक्ष्मण कई सालों से सनराइजर्स टीम के साथ जुड़े हुए थे लेकिन अब उनके जाने के बाद ब्रायन लारा को बैटिंग कोच नियुक्त किया गया है। आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के लिए ऑक्शन की तारीखों का ऐलान हो गया है। इस बार मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment