AUS vs PAK : डेविड वॉर्नर की शतकीय पारी के बाद उनकी पत्नी कैंडिस ने ली मिचेल जॉनसन की चुटकी, देखें वायरल ट्वीट 

Neeraj
पर्थ टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने स्टंप्स तक पांच विकेट खोकर 345 रन बनाये
पर्थ टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने स्टंप्स तक पांच विकेट खोकर 345 रन बनाये

पाकिस्तान के खिलाफ पर्थ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया (AUS vs PAK) की पहली पारी में डेविड वॉर्नर (David Warner) शानदार फॉर्म में नजर आये। उन्होंने 164 रनों की पारी खेलते हुए अपने टेस्ट करियर का 26वां शतक जड़ा। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज की इस पारी के बाद उनकी पत्नी कैंडिस ने ट्विटर पर एक रहस्यमयी पोस्ट किया, जो चर्चा में है।

बता दें कि वॉर्नर की इस पारी की बदौलत मेजबानों ने मैच के पहले दिन स्टंप्स तक 5 विकेट खोकर 346 रन बनाये। बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज ने इस शतकीय पारी से उन आलोचकों को भी करारा जवाब दिया है, जो उनकी टेस्ट फॉर्म को लेकर टीम में उनके चुने जाने का विरोध कर रहे थे।

वॉर्नर की पत्नी कैंडिस भी अपने पति के 26वें टेस्ट शतक का जश्न मनाती नजर आईं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर वॉर्नर के शतक सेलिब्रेशन वाली एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में चुप करवाने वाली इमोजी लगाई। फैंस उनके इस ट्वीट को मिचेल जॉनसन के विवादित बयान से जोड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज जॉनसन अपने पूर्व साथी खिलाड़ी वॉर्नर की खराब टेस्ट फॉर्म को लेकर उन्हें प्लेइंग XI में शामिल करने के पक्ष में नहीं थे। इसके साथ उन्होंने सैंडपेपर स्कैंडल में वॉर्नर के शामिल होने की वजह से उनकी शानदार विदाई वाली योजना के लिए क्रिकेट बोर्ड के फैसले पर भी आपत्ति जताई थी।

जॉनसन के अनुसार, वॉर्नर ने सार्वजानिक तौर पर अपनी गलती के लिए माफ़ी नहीं थी, इसलिए वह विदाई टेस्ट मुकाबले के हक़दार नहीं हैं। गौरलतब है कि ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज पाकिस्तान के खिलाफ हो रही टेस्ट सीरीज के बाद रेड बॉल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

पाकिस्तानी गेंदबाजों पर मैं दबाव बनाना चाहता था- डेविड वॉर्नर

मैच के पहले दिन की समाप्ति के डेविड वॉर्नर ने ब्रॉडकास्टर से बातचीत के दौरान अपनी पारी और योजना के बारे में बात करते हुए कहा,

यहां आकर रन बनाना मेरा काम है, मुझे शुरुआत से ही पाकिस्तानी गेंदबाजों पर दबाव बनाना था। आलोचना होगी, लेकिन आपको इसे स्वीकार करना होगा। बोर्ड पर रन बनाकर उन्हें चुप कराने का इससे बेहतर तरीका कोई नहीं है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment