दीपक हूडा ने जमाया अर्धशतक तो ट्रोल हो गए क्रुणाल पांड्या, ट्विटर पर जमकर बने मीम्‍स

दीपक हूडा
दीपक हूडा

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के बल्‍लेबाज दीपक हूडा ने सोमवार को महफिल लूट ली। 2021 के चौथे मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ दीपक हूडा ने 228 के स्‍ट्राइक रेट से रन बनाए। दीपक हूडा ने सिर्फ 28 गेंदों में चार चौके और छह छक्‍के की मदद से 64 रन बनाए। हूडा ने कप्‍तान केएल राहुल (91) के साथ तीसरे विकेट के लिए 105 रन की शतकीय साझेदारी की, जिसकी मदद से पंजाब किंग्‍स ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 221 रन बनाए।

25 साल के दीपक हूडा चौथे नंबर पर बल्‍लेबाजी करने उतरे और आते ही उन्‍होंने ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी शुरू की। बहुत ही जल्‍द हूडा ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। उन्‍होंने महज 20 गेंदों में पचासा जड़ा और राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ सबसे तेज अर्धशतक जमाने के मामले में दूसरे स्‍थान पर पहुंच गए हैं। इसमें दीपक हूडा के साथ वीरेंद्र सहवाग और हार्दिक पांड्या संयुक्‍त रूप से दूसरे स्‍थान पर है। यह रिकॉर्ड डेविड मिलर के नाम दर्ज है, जिन्‍होंने रॉयल्‍स के खिलाफ 19 गेंदों में अर्धशतक जमाया था।

दीपक हूडा के अर्धशतक पर क्रुणाल पांड्या करने लगे ट्रेंड

बहरहाल, चौंकाने वाली बात यह है कि दीपक हूडा के अर्धशतक जमाने पर क्रुणाल पांड्या अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। क्रुणाल पांड्या तो आईपीएल में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व करते हैं, लेकिन फिर हूडा के अर्धशतक पर अचानक वह ट्विटर पर क्‍यों ट्रेंड करने लगे। चलिए आपको यह घटना बताते हैं।

दरअसल, सैयद मुश्‍ताक अली टी20 ट्रॉफी के दौरान दीपक हूडा का बड़ौदा के कप्‍तान क्रुणाल पांड्या के साथ विवाद हो गया था। इसके बाद बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने दीपक हूडा को निलंबित कर दिया था। हूडा का कहना था कि क्रुणाल पांड्या ने उन्‍हें अपशब्‍द कहे और शायद उनका विवाद भी हुआ, जिसके चलते वह खेलना नहीं चाहते थे। हूडा ने जैसे ही अर्धशतक जमाया तो सोशल मीडिया यूजर्स ने क्रुणाल पांड्या की टांग खींचने में जरा भी वक्‍त जाया नहीं किया।

देखें फैंस के रिएक्‍शंस

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment