Create

रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक को दिया इंटरव्यू, जल्द ही होंगे बड़े खुलासे

Rahul
Photo - Dinesh Karthik Instagram
Photo - Dinesh Karthik Instagram

भारत (Indian Cricket Team) और इंग्लैंड (England Cricket Team) के बीच अगले बुधवार, 4 अगस्त से टेस्ट सीरीज का पहला मैच नाटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जायेगा। भारतीय टीम इस समय डरहम में मौजूद हैं, जहाँ सभी खिलाड़ी अभ्यास कर रहें हैं। इस दौरान इंग्लैंड में एक कमेंटेटर के रूप में मौजूद टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का इंटरव्यू लिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये साझा की है।

दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा के साथ हुए इंटरव्यू के कुछ फोटोज इन्स्टाग्राम पर शेयर किये। पहले दो फोटो में वह रोहित शर्मा के साथ बातचीत करते हुए नजर आये, तो तीसरे फोटो में रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के साथ टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर भी दिखे।

दिनेश कार्तिक ने सभी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि, 'जब भारत के लिए यह खिलाड़ी मैदान पर पहली बार बल्लेबाजी करने उतरा, तो मैं नॉन-स्ट्राइकर पर मौजूद था। एक ब्रॉडकास्टर के रूप में मेरे पहले इंटरव्यू में भी यह खिलाड़ी मेरे साथ है। हम दोनों ने मिलकर समायरा, रितिका, इनकी अन्दर की आवाज़ और उन पलों के बारे में भी बात की जब रोहित शर्मा इमोशनल हुए थे। साथ ही कुछ मजेदार किस्से भी हमने शेयर किये। थैंक्स Sham... जल्द ही आ रहा है यह इंटरव्यू।

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) के लिए दिनेश कार्तिक इंग्लैंड में एक कमेंटेटर के रूप में गए। उसके बाद उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय सीरीज, जिसमें पाकिस्तान vs इंग्लैंड और साथ ही द हंड्रेड में भी वह कमेंट्री करते हुए नजर आ रहें हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज के लिए भी दिनेश कार्तिक कमेंट्री पैनल में मौजूद रहेंगे।

टीम इंडिया टेस्ट सीरीज के लिए आगामी कुछ दिनों में नॉटिंघम के लिए रवाना होगी। रोहित शर्मा के लिए यह दौरा काफी अहम होने वाला है। क्योंकि एक सलामी बल्लेबाज के तौर उन्होंने इंग्लैंड में केवल एक ही टेस्ट मैच खेला है। पिछले दो साल से उन्होंने टीम इंडिया के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी की है। इसलिए भारतीय खेमे को उनसे उम्मीद होगी वह टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करें।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment