Create

ऋषभ पन्त और अक्षर पटेल को पसंद आई इस टीम की वनडे जर्सी

Rahul
India v England
India v England

इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया (Team India) इस समय डरहम में जमकर अभ्यास कर रही है इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ होने वाली 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी डरहम में मौजूद हैं। ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) भी कोरोना से लड़ाई लड़ कर टीम इंडिया के साथ जुड़ चुके हैं। डरहम काउंटी क्रिकेट टीम (Durham County Cricket Team) ने ऋषभ पन्त और बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar Patel) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और बताया है कि इन दोनों खिलाड़ियों को डरहम टीम की 50 ओवर की जर्सी बहुत पसंद आई है। साथ ही टीम इंडिया द्वारा उनके घरेलू मैदान पर अभ्यास करने को लेकर भी उन्होंने शुक्रिया अदा किया है।

डरहम काउंटी क्रिकेट टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया, जिसमें अक्षर पटेल और ऋषभ पन्त ने डरहम वनडे टीम की जर्सी के साथ फोटो क्लिक करवाया है। इस फोटो पर कैप्शन लिखा कि अक्षर पटेल और ऋषभ पन्त को हमारी एकदिवसीय जर्सी काफी पसंद आई है और हम शुक्रगुजार है कि टीम इंडिया डरहम के घरेलू मैदान चेस्टर ले स्ट्रीट में अभ्यास कर रही है।

अक्षर पटेल डरहम के लिए काउंटी चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने साल 2018 में डरहम के लिए 4 मुकाबले खेले थे। इस दौरान उन्होंने 18 विकेट अपने नाम किये थे। अक्षर पटेल ने बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाया और 7 पारियों में 147 रन बनायें, जिसमें उन्होंने एक मैच में 95 रनों की पारी खेली थी। डरहम की जर्सी के साथ फोटो क्लिक करवाने पर फैन्स ने ऋषभ पन्त को भी उनकी टीम में शामिल करने की मांग की है और कमेन्ट कर कहा कि अगले सत्र के लिए ऋषभ पन्त को भी टीम में शामिल करें।

इंग्लैंड में चल रहे घरेलू एकदिवसीय कप में डरहम क्रिकेट टीम का प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है। डरहम ने पहले तीन मुकाबलों में 2 में जीत हासिल की है, जबकि एक मैच रद्द हुआ है। अपने पूल में डरहम क्रिकेट टीम सबसे ऊपर स्थान पर बनी हुई है। डरहम क्रिकेट टीम के लिए बेन स्टोक्स और मार्क वुड जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलते हैं।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment