Create

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर कही बड़ी बात

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Two
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज कप्तान रहे सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर ट्वीट करते हुए बड़ी बात कही है। सौरव गांगुली हाल फ़िलहाल में हुई भारत-ऑस्ट्रेलिया (AUS vs IND) और फ़िलहाल चल रही इंग्लैंड-भारत (ENG vs IND) टेस्ट सीरीज में जोरदार मुकाबला देखकर काफी प्रसन्न दिखाई दे रहें हैं। सौरव गांगुली ने टेस्ट क्रिकेट को सबसे स्किलफुल प्रारूप बताते हुए बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सौरव गांगुली ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि क्रिकेट फ़िलहाल अपने सबसे अच्छे रूप में है। एक जोरदार और अच्छी तरह से लड़ी गई टेस्ट सीरीज़ को कोई मुकाबला नहीं सकता। पहले ऑस्ट्रेलिया में और अब एक यह (भारत vs इंग्लैंड)। क्रिकेट का सबसे कुशल रूप है टेस्ट क्रिकेट। सौरव गांगुली ने अपने ट्वीट में बीसीसीआई और आईसीसी को भी टैग किया। भारतीय टीम इन दोनों सीरीज का हिस्सा रही है। ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया ने 2-1 से जीत हासिल की, तो इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में भारत ने 1 मैच जीता और हारा है।

विराट कोहली को लेकर सौरव गांगुली ने दिया था अहम बयान

सौरव गांगुली ने हाल ही में वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) के साथ कौन बनेगा करोड़पति शो में शिरकत की। उन्होंने यहाँ लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lord's Cricket Ground) पर उतारी गई शर्ट को लेकर कहानी बताई और कोहली (Virat Kohli) को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी। सौरव गांगुली ने कहा कि ज्यादा मत कहिये, विराट कोहली मैदान पर कुछ भी कर सकते हैं। उन्हें ज्यादा उकसाना भी नहीं, वर्ना वह बिना शर्ट के ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर चल सकते हैं।

सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर उतारी गई शर्ट को लेकर बताया कि मेरी बेटी ने एक बार इसे देखा और मुझसे पूछा कि मैंने ऐसा क्यों किया। मुझे लगा कि मैंने 20 हजार से अधिक रन और इतने सारे कवर ड्राइव लगायें हैं, लेकिन हर कोई लॉर्ड्स की बालकनी के जश्न के बारे में बात करता रहता है। हमें ऐसा करना चाहिए कि हम इन सब से खुद को दूर रखते हैं।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...