Create
Notifications

जेम्स एंडरसन एशेज सीरीज में इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को आउट करना चाहते हैं, बताई बड़ी वजह

Australia v England - Second Test: Day 3
Australia v England - Second Test: Day 3
Rahul
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के महान तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) की निगाहें आगामी एशेज दौरे पर ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को आउट करने पर रहेगी। 39 वर्ष की आयु में जेम्स एंडरसन का क्रिकेट करियर बेहतरीन गुजर रहा है। उन्होंने हाल ही में इंडिया के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है और अब उनकी तैयारी एशेज सीरीज के लिए शुरू हो चुकी है। जेम्स एंडरसन हमेशा से ही विरोधी टीम के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज को अपना निशाना बनाते हैं।

जेम्स एंडरसन ने इस सन्दर्भ में हेराल्ड सन से हुई बातचीत में कहा कि, 'मुझे लगता है कि एक गेंदबाज के तौर पर आप हमेशा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को आउट करने के लिए देखते हैं। मेरे लिए, पिछले तीन से पांच वर्षों में स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं। स्टीव स्मिथ वह बल्लेबाज हैं जिस पर ऑस्ट्रेलिया ज्यादा से ज्यादा रनों की उम्मीद लगाये बैठी है। जाहिर है, उनका साथ डेविड वार्नर और मार्नस लैबूशेन जैसे शानदार बल्लेबाज देते हुए नजर आते हैं और इन लोगों का समर्थन उन्हें मिला है। लेकिन स्मिथ वह बल्लेबाज हैं जो जाकर बस रन बनाने वाला है। इसलिए मैं उन्हें जल्दी आउट करना चाहता हूं।

स्टीव स्मिथ ने इंग्लैंड के खिलाफ पिछले कुछ एशेज से शानदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हुई पिछली एशेज में 687 रन बनायें थे और उसके बाद इंग्लैंड में भी हुई एशेज में भी उनका रिकॉर्ड शानदार रहा था।

जेम्स एंडरसन आगामी एशेज में ब्रॉड और वॉर्नर की टक्कर को लेकर उत्साहित हैं

पिछली एशेज में स्टुअर्ट ब्रॉड और डेविड वॉर्नर के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला था। इस बेहतरीन मुकाबले को लेकर जेम्स एंडरसन ने कहा कि, 'बिल्कुल, यह मुकाबला कुछ ऐसा है जिसे देखने में मुझे बहुत मज़ा आया है। पिछली श्रृंखला (2019) में, मैं कहूंगा कि स्टुअर्ट शीर्ष पर आए। लेकिन हमने वॉर्नर के खिलाफ इतना क्रिकेट खेला है। आप कभी नहीं कह सकते कि आप वास्तव में उनके ऊपर पर हैं। वह एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और ऑस्ट्रेलिया में उनमें उतनी ही गुणवत्ता है। ऑस्ट्रेलिया में उनका रिकॉर्ड खतरनाक है।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now