Create
Notifications

इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज ने PAK टीम के लिए जताया दुःख, ट्वीट कर बताई दिल की बात

England v Pakistan
England v Pakistan
reaction-emoji
Rahul

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) आज ट्विटर पर छाये रहे। इंग्लैंड टीम के 3 खिलाड़ी और 4 सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया। इसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए 18 खिलाड़ियों का चयन किया, जिसमें 9 खिलाड़ी पहली बार राष्ट्रीय टीम में चयनित हुए। स्टुअर्ट ब्रॉड ने इस अहम खबर पर मजेदार कमेन्ट और ट्वीट किये। उन्होंने जेम्स एंडरसन से भी एकदिवसीय टीम में शामिल होने को लेकर मजेदार बात कही साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए भी दुःख जताया है।

यह भी पढ़ें - भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को लेकर आई बड़ी खबर, स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी किया ट्वीट

स्टुअर्ट ब्रॉड ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एनालिस्ट को लेकर अपनी भावना प्रकट की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि पाकिस्तान टीम के विश्लेषक या एनालिस्ट के लिए दुःख है। क्योंकि उन्होंने सीरीज से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों को लेकर सभी कुछ सुलझा लिया था। लेकिन अब आगामी कुछ दिन फिर से व्यस्त होने वाले हैं। ब्रॉड का कहने का मतलब है कि जिस इंग्लैंड टीम के खिलाफ पाकिस्तान के एनालिस्ट ने रणनीति बनाई थी, वो अब कोरोना की चपेट में आ गई है। एकदिवसीय सीरीज से दो दिन पहले नई टीम के लिए फिर से कार्य शुरू करना होगा। इसलिए आगामी कुछ दिन उनके लिए बहुत व्यस्त होने वाले हैं। स्टुअर्ट ब्रॉड ने कटाक्ष करते हुए पाकिस्तान टीम के लिए दुःख जताया है।

पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए इंग्लैंड की नई टीम

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम का चयन कर लिया है। इस टीम में 18 खिलाड़ियों को मौका दिया गया है साथ ही 9 खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्होंने एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है।

बेन स्टोक्स (कप्तान), जेक बॉल, डैनी ब्रिग्स, ब्राईडन कार्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, लुईस ग्रेगरी, टॉम हेल्म, विल जैक्स, डेनियल लॉरेन्स, साकिब महमूद, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, मैट पार्किन्सन, डेविड पेन, फिल साल्ट, जॉन सिम्पसन और जेम्स विन्स।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...