Create
Notifications

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को लेकर आई बड़ी खबर, स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी किया ट्वीट

England v India
England v India
Rahul
SENIOR ANALYST

भारत (Indian Cricket Team) और इंग्लैंड (England Cricket Team) के बीच होने वाली 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए एक खुश कर देने वाली खबर सामने आई है। यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने 5 जुलाई को कोरोना महामारी से प्रतिबन्ध हटा दिया है। हाल ही में टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच हुए आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी दर्शकों का जमावड़ा देखने को मिला था। ऐसे में पूरे देश से कोरोना महामारी से आजादी मिलने के बाद आगामी भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में भी मैदान दर्शकों से खचाखच भरा हुआ नजर आ सकता है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ने भी ट्वीट करते हुए उम्मीद जताई है कि दर्शकों के सामने खेलने में मजा आने वाला है।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड ने 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों का किया चयन, PAK के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए चुनी गई युवा टीम

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के एक फैन ग्रुप बार्मी आर्मी ने ट्वीट कर बताया कि 19 जुलाई से मैदान पर सभी फैन्स नजर आने वाले हैं। इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए स्टुअर्ट ब्रॉड ने भारत के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि ट्रेंट ब्रिज में भारत के खिलाफ होने वाला पहला टेस्ट मैच मतलब मजा आने वाला है। स्टुअर्ट ब्रॉड इंग्लैंड टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं। ऐसे में भारत के खिलाफ वह टेस्ट सीरीज के मुख्य खिलाड़ी होंगे और इस बेहतरीन सीरीज के लिए वह भी पूरी तरह से तैयार हैं।

इंग्लैंड की 'नई टीम' पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने ली चुटकी, जेम्स एंडरसन से कहा - 'हम लुट गए'

इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी और टीम मैनजमेंट को मिलकर 7 सदस्य कोरोना की चपेट में आये और सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने तुरंत फैसला लेते हुए 18 सदस्यों की घोषणा कर दी, जिसमें 9 खिलाड़ी पहली बार राष्ट्रीय टीम में चुने गए। इस खबर पर चुटकी लेते हुए जेम्स एंडरसन (James Anderson) को टैग किया और पूछा कि आपके पास अभी भी एकदिवसीय कैप है? जिसपर जेम्स एंडरसन ने भी मजेदार जवाब दिया और कहा कि मैं फ़ोन कॉल का इंतज़ार कर रहा हूँ।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now