Create

एशेज सीरीज में बेन स्टोक्स की वापसी को लेकर इंग्लैंड के बल्लेबाज का बड़ा बयान

Rahul
 ECB ने आधिकारिक सूचना देते हुए कहा था कि बेन स्टोक्स को एशेज दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया
ECB ने आधिकारिक सूचना देते हुए कहा था कि बेन स्टोक्स को एशेज दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स (Rory Burns) ने आगामी एशेज सीरीज में बेन स्टोक्स की वापसी को टीम के लिए बड़ी बात बताई है। उनका मानना है कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की वापसी से टीम का मनोबल बढ़ेगा और टीम बेहद मजबूती के साथ एशेज खेलने जाएगी। उनके मुताबिक साल के अंत में होने वाली इस सीरीज के लिए इंग्लैंड अपनी सबसे मजबूत टीम के साथ जा रही है और उसमें बेन स्टोक्स की वापसी से टीम की वैल्यू और भी ज्यादा बढ़ गई है।

द गार्जियन को दिए एक इंटरव्यू में रोरी बर्न्स ने एशेज सीरीज की तैयारियों और बेन स्टोक्स की वापसी पर कहा कि, 'यह स्पष्ट रूप से अच्छा है कि बेन स्टोक्स की वापसी से टीम को बड़ा बढ़ावा मिलेगा। आप जानते हैं कि वह कितने अच्छे खिलाड़ी हैं। उनके कैलिबर को वापस अपने ग्रुप में लाना हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। मेरे लिए यह काफी उत्साहित भरा है कि हम अपनी बेस्ट टीम को ऑस्ट्रेलिया ले जाना चाहते थे और अब बेन स्टोक्स के साथ जुड़ने से हमारा मनोबल और भी बढ़ गया है। आपको बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने आधिकारिक सूचना देते हुए कहा था कि बेन स्टोक्स को एशेज दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया है।

अपनी वापसी को लेकर क्या कहा बेन स्टोक्स ने?

बेन स्टोक्स अपनी उंगली की चोट और मेंटल हेल्थ के कारण लम्बे अरसे से क्रिकेट से नहीं जुड़ पायें हैं लेकिन डॉक्टर्स और इंग्लैंड की मेडिकल टीम ने यह सुनुश्चित किया है कि अब बेन स्टोक्स बाकी खिलाड़ियों के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे। बेन स्टोक्स ने अपनी वापसी को लेकर कहा कि, 'मैंने मेंटल हेल्थ के चलते क्रिकेट से दूरी बनाई और साथ ही मेरी उंगली की चोट भी अब धीरे-धीरे ठीक हो गई है। अब मैं अपने साथी खिलाड़ियों को देखने के लिए बेताब हूँ और मैदान पर उनके साथ खेलने के लिए तैयार भी हूँ। मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रेडी हूँ।'

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment