Create

टी20 विश्व कप में शामिल हो सकता है RCB का पूर्व गेंदबाज, कप्तान मॉर्गन ने जताया भरोसा

टाइमल मिल्स IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं
टाइमल मिल्स IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं
reaction-emoji
Rahul

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने आगामी टी20 विश्व कप (T20 World Cup) की तैयारियों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। कप्तान मॉर्गन और चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड की डेथ गेंदबाजी को लेकर चिंता जताई है और साथ ही इसका हल निकालने के लिए इंग्लैंड के लिए खेल चुके तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स पर भरोसा जताया है व उनको डेथ गेंदबाजी स्पेशलिस्ट के रूप में टीम में शामिल करने पर विचार किया जा रहा है। टाइमल मिल्स आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें - पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने फैन्स के लिए लिखा 'Open Letter'

श्रीलंका को टी20 सीरीज के आखिरी मैच में पटखनी देने के बाद इयोन मॉर्गन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि टी20 विश्व कप के लिए टीम में अभी कई खिलाड़ियों की जगह बन सकती है और जो विश्व कप से पहले बेहतरीन खेल दिखायेगा उसके लिए दरवाजे खुले हुए हैं। जो भी खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट या फिर द हंड्रेड टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करके दिखायेगा, उसे टीम में मौका दिया जायेगा। हमारे पास अभी 17-18 अनुभवी खिलाड़ी टीम में मौजूद हैं और आगामी टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम में रखा जा सकता है, जिसमें टाइमल मिल्स जैसे बेहतरीन गेंदबाज का नाम भी शामिल है।

यह भी पढ़ें - टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ की पहली तस्वीर आई सामने, BCCI ने फैन्स से पूछा अहम सवाल

इयोन मॉर्गन ने टाइमल मिल्स को टीम में शामिल करने व उनकी गेंदबाजी को लेकर आगे कहा कि वह एक बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं और हमारी उनसे लगातार बात हो रही है। हम चाहते हैं कि वो अब फिट रहें और ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेलें। घरेलू क्रिकेट में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है और आगामी होने वाले द हंड्रेड टूर्नामेंट में वह बाकी खिलाड़ियों के साथ मिलकर बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। इंग्लैंड क्रिकेट टीम की नजरें टाइमल मिल्स के प्रदर्शन पर बनी हुई है। यदि वह फिट और अच्छा खेल दिखाते हैं, तो उन्हें आगामी टी20 विश्व कप में शामिल किया जा सकता है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...