Create
Notifications

वसीम जाफर ने एक बार फिर किया निराला ट्वीट, तीन खिलाड़ियों पर खेला अपना दांव

Photo - Wasim Jaffer Youtube Channel
Photo - Wasim Jaffer Youtube Channel
reaction-emoji
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ट्विटर पर अपने निराले अंदाज़ के लिए मशहूर हैं। भारत और श्रीलंका के बीच आज कोलोंबो में वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाना है और इसके चलते वसीम जाफर ने एक बार फिर ट्विटर पर एक हटके ट्वीट किया और बताया कि वनडे सीरीज में इन तीन खिलाड़ियों पर सभी की नजरें होंगी। हालांकि वसीम जाफर ने खिलाड़ियों का नाम नहीं लिया। उन्होंने एक फोटो शेयर की जो क्रिकेट से बिल्कुल जुदा थी। वसीम जाफर ने पहाड़ों और बड़े मैदानों की एक फोटो शेयर की और परोक्ष रूप से 3 खिलाड़ियों के नाम इस तस्वीर में छुपे होने का बताया है।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड के लिए बड़ी खबर, PAK के खिलाफ दूसरे T20I में खेलेगा दिग्गज खिलाड़ी

वसीम जाफर ने यह अलग तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि इन तीन को वनडे सीरीज में देखने के लिए तैयार हो जाओ। हालांकि क्रिकेट फैन्स ने इस फोटो को देखते हुए इन तीन खिलाड़ियों के नाम बताने की कोशिश जरुर की है। ज्यादातर लोगों ने शिखर धवन, पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव का नाम लिया है। क्योंकि इन सभी के नाम इस तस्वीर से छुपे हुयें हैं। पहाड़ों की ऊँचाइयों को शिखर कहा जाता है, इसलिए कप्तान शिखर धवन। नीला आसमान दिख रहा है, जिसे इंग्लिश में स्काई कहते हैं और सूर्यकुमार यादव का निक नेम स्काई है। साथ ही ऐसा सुन्दर नजारा केवल पृथ्वी गृह पर मौजूद है। इसलिए इस सन्दर्भ में पृथ्वी शॉ का नाम आता है।

वसीम जाफर का अंदाज़ सोशल मीडिया पर सबसे हटके है। वह कभी कोडेड मेसेज डालते हैं, तो कभी इस तरह के फोटो शेयर करते हुए खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने संजू सैमसन को लेकर भी बड़ा बयान दिया था। उनका मानना है कि संजू सैमसन ने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया। मतलब एक टैलेंटेड बल्लेबाज होने के बाद भी वह टीम इंडिया के लिए ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएं हैं।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...