Create
Notifications

इंग्लैंड के लिए बड़ी खबर, PAK के खिलाफ दूसरे T20I में खेलेगा दिग्गज खिलाड़ी

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच आज दूसरा टी20 मैच खेला जायेगा
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच आज दूसरा टी20 मैच खेला जायेगा
Rahul
SENIOR ANALYST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के दूसरे मैच से पहले मेजबान इंग्लैंड (England Cricket Team) के लिए बड़ी खबर सामने आई है। टीम के फील्डिंग कोच पॉल कॉलिंगवुड (Paul Collingwood) ने यह कन्फर्म किया है कि इंग्लैंड के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जरुर खेलेंगे। उन्हें डेविड मलान के स्थान पर टीम में जगह मिल सकती है और पाकिस्तान के खिलाफ वह सलामी बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को एकदिवसीय सीरीज में 3-0 से मात दी थी, तो पाकिस्तान ने पलटवार करते हुए टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान टीम को 31 रनों से हराया।

यह भी पढ़ें - शिखर धवन ने बताया रवि शास्त्री और राहुल द्रविड़ के बीच का बड़ा अंतर

इंग्लैंड के कोच पॉल कॉलिंगवुड ने इस सन्दर्भ में कहा कि जोस बटलर फिर से फिट हो गए हैं और वह अब खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टीम में उनको शामिल किया जायेगा। यह देख कर अच्छा लग रहा है कि जोस बटलर वापसी कर रहें हैं। उनके पास काफी अनुभव है और हमें मालूम है कि वह टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए क्या कर सकते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में इंग्लैंड की सलामी बल्लेबाजी फ्लॉप रही थी। डेविड मालन 1 रन बनाकर आउट हुए, जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा।

यह भी पढ़ें - दिनेश कार्तिक बन पायेंगे WWE सुपरस्टार बुकर टी? उन्होंने खुद दिया जवाब

मौजूदा समय में वाइट बॉल क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाज जोस बटलर को पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच और एकदिवसीय सीरीज में चोट की वजह से बाहर कर दिया गया था। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की जानकारी के अनुसार जोस बटलर काफ इंजरी हुई थी। साथ ही वह अच्छे से चल नहीं पा रहे थे। एमआरआई स्कैन के बाद उनकी चोट गंभीर पाई गई और उन्हें आराम देने का फैसला लिया गया था। इसी कारण महीने बाद इंग्लैंड टीम में वापसी कर रहे जोस बटलर को टी20 सीरीज के पहले मैच में भी आराम दिया गया लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हैं और मैदान पर खेलते हुए नजर आयेंगे।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now