Create

दिनेश कार्तिक बन पायेंगे WWE सुपरस्टार बुकर टी? उन्होंने खुद दिया जवाब

दिनेश कार्तिक कई अंतरराष्ट्रीय सीरीज में स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहें हैं
दिनेश कार्तिक कई अंतरराष्ट्रीय सीरीज में स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहें हैं
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इस समय इंग्लैंड में मौजूद हैं। दिनेश कार्तिक आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और अन्य कई अंतरराष्ट्रीय सीरीज में स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहें हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी वह कमेंट्री पैनल में मौजूद रहेंगे। लेकिन सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई। जब ऋषभ पन्त कोरोना संक्रमित पाएं गए और साथ ही ऋद्धिमान साहा को भी कोरोना संदिग्ध रूप से देखा गया और आइसोलेशन में रखा गया।

यह भी पढ़ें - शिखर धवन ने बताया रवि शास्त्री और राहुल द्रविड़ के बीच का बड़ा अंतर

भारत के दोनों विकेटकीपर कोरोना के घेरे में हैं और ऐसे में ट्विटर पर कई दर्शकों ने दिनेश कार्तिक को लेकर मजेदार ट्वीट किये, जिसमें एक दर्शक ने उनकी WWE के सुपरस्टार बुकर टी से तुलना कर एक वीडियो अपलोड किया। इस क्रिकेट फैन ने एक क्लिप शेयर किया, जिसमें बुकर टी कमेंट्री छोड़ रिंग पर लड़ने के लिए चले जाते हैं और कैप्शन में लिखा ऋषभ पन्त कोरोना पॉजिटिव हैं ऋद्धिमान साहा भी शक के घेरे में हैं। ऐसे में दिनेश कार्तिक इस तरह मैदान पर उतर सकतें हैं। दिनेश कार्तिक ने यह वीडियो देखा और रिट्वीट करते हुए शानदार कैप्शन लिखा। दिनेश कार्तिक ने लिखा कि hahaha... यह देख कर अच्छा लगता है कि ट्विटर पर भी सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है।

यह भी पढ़ें - शोएब अख्तर ने इंग्लैंड को दी चेतावनी, पाकिस्तान की जीत पर दिया बड़ा बयान

इससे पहले जब ऋषभ पन्त और ऋद्धिमान साहा की कोरोना की खबरें बाहर आई थी, तो दिनेश कार्तिक ने ट्वीट करते हुए इशारा भी दिया था कि वह भी इस दौरे के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। दिनेश कार्तिक ने अपने किट बैग की फोटो अपलोड की और लिखा की मैं बस कह रहा हूँ, मेरे पास विकेटकीपिंग किट है। ऋषभ पन्त और ऋद्धिमान साहा भारतीय टीम के साथ डरहम नहीं गए हैं। ऐसे में 20 जुलाई को होने वाले अभ्यास मैच में केएल राहुल विकेटकीपिंग का जिम्मा सँभालते हुए नजर आ सकते हैं।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...