'इस टीम ने अभी शुरुआत की है', इंग्लैंड के दमदार खेल पर पूर्व दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया

England & Pakistan Net Sessions
England & Pakistan Net Sessions

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्कस ट्रेस्कोथिक (Marcus Trescothick) ने राष्ट्रीय टेस्ट टीम के दमदार खेल की प्रशंसा की है। वर्तमान समय में इंग्लैंड टीम पाकिस्तान में टेस्ट श्रृंखला खेल रही है और श्रृंखला के पहले मैच में मेहमान टीम ने मेजबान को चारो खाने चित किया था। बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की कप्तानी में इंग्लैंड टीम में बड़ा बदलाव देखने को मिला है और उनके नेतृत्व में टीम एक अलग माइंड सेट के साथ मैच खेलने उतरती है। बाएं हाथ के बल्लेबाज रहे मार्कस ट्रेस्कोथिक का मानना है कि इंग्लैंड टीम के लिए यह एक लंबी यात्रा की शुरुआत है।

बीबीसी से बातचीत करते हुए मार्कस ट्रेस्कोथिक ने इंग्लैंड टीम के आगे के सफ़र और मौजूदा फॉर्म को लेकर कहा कि, 'यह एक लंबी यात्रा की शुरुआत है। जब हमें आगे भी कुछ रोमांचक क्रिकेट देखने को मिलेगा। आप देखेंगे कि कुछ युवा खिलाड़ी वास्तव में अलग प्रकार का खेल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस टीम ने अभी शुरुआत की है और यह टीम नए अवसर और तरीके खोजती है कि कैसे टेस्ट क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन किया जाए।'

इस साल न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हुई घरेलू टेस्ट सीरीज में बेन स्टोक्स को टीम का कप्तान बनाया गया था। उसके बाद से इंग्लैंड टीम का प्रदर्शन देखने योग्य रहा है। टेस्ट क्रिकेट में ताबड़तोड़ क्रिकेट खेलने के साथ ही लगातार मैचों में जीत हासिल करने का कारनामा भी इंग्लैंड टीम ने किया है। पाकिस्तान के खिलाफ हुए पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने 6 से अधिक रन रेट से रन बनाये थे, जिसके कारण इंग्लैंड टीम को टेस्ट मैच के आखिरी दिन बड़ी जीत हासिल हुई। हाल ही इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर मोईन अली का मानना है कि बाकी अंतरराष्ट्रीय टीमें अब इंग्लैंड टीम के खेलने के तरीके को फॉलो कर रही है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now