Create

शोएब अख्तर ने चुनी ऑल टाइम ODI XI, 4 भारतीय खिलाड़ियों की दी टीम में जगह

विराट कोहली को शोएब अख्तर ने अपनी टीम में जगह नहीं दी
विराट कोहली को शोएब अख्तर ने अपनी टीम में जगह नहीं दी
reaction-emoji
Rahul

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए एक इंटरव्यू में अपनी ऑल टाइम एकदिवसीय XI चुनी है। शोएब अख्तर ने कई चौंकाने वाले चयन किये। भारत के मौजूदा कप्तान और वनडे क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को उन्होंने अपनी टीम में जगह नहीं दी। साथ ही दिग्गज खिलाड़ियों से सजी इस टीम का कप्तान भी उन्होंने हैरान करने वाला चुना। शोएब अख्तर ने अपनी एकदिवसीय XI का कप्तान ऑस्ट्रेलिया पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न को चुना है। शोएब अख्तर ने 4 भारतीय खिलाड़ी, 4 पाकिस्तानी खिलाड़ी, 2 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और वेस्ट इंडीज के एक खिलाड़ी को अपनी टीम में जगह दी है।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड के लिए बड़ी खबर, PAK के खिलाफ दूसरे T20I में खेलेगा दिग्गज खिलाड़ी

शोएब अख्तर ने सलामी बल्लेबाज के रूप में वेस्ट इंडीज के गॉर्डोन ग्रिनेज और सचिन तेंदुलकर को चुना। मध्यक्रम में इंजमाम-उल-हक़, सईद अनवर के साथ एमएस धोनी को विकेटकीपर के रूप में टीम में जगह दी। नंबर 6 पर एडम गिलक्रिस्ट और नंबर 7 पर युवराज सिंह को जगह मिली। इसके बाद तेज गेंदबाजी में वसीम अकरम और वकार युनिस को टीम में रखा गया है। ऑलराउंडर के रूप में शोएब अख्तर ने भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव को अपनी ODI टीम में जगह दी है। साथ ही एक स्पिनर को भी अपनी टीम में रखा है। ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न को जगह मिली और उन्हें ही टीम का कप्तान भी बनाया है।

यह भी पढ़ें - जो रूट ने दिया खेल भावना का जबरदस्त परिचय, टी20 ब्लास्ट मुकाबले की घटना

शोएब अख्तर की ऑल टाइम ODI XI

गॉर्डोन ग्रिनेज, सचिन तेंदुलकर, इंजमाम-उल-हक़, सईद अनवर, एमएस धोनी (विकेटकीपर), एडम गिलक्रिस्ट, युवराज सिंह, वसीम अकरम, वकार युनिस, कपिल देव, शेन वॉर्न (कप्तान)।

youtube-cover

शोएब अख्तर की इंग्लैंड टीम को चेतावनी

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान टीम की जीत पर इंग्लैंड टीम को घेरे में लिया और कहा कि मॉर्गन की टीम पाकिस्तान को टी20 फॉर्मेट में हल्के में न लें। पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 फॉर्मेट में बेहतरीन टीम है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...