Create

'अर्जुन रणातुंगा सिर्फ लाइमलाइट पाना चाहते हैं', पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज का बड़ा बयान

अर्जुन राणातुंगा सिर्फ लाइमलाइट पाना चाहते हैं - दानिश कनेरिया
अर्जुन राणातुंगा सिर्फ लाइमलाइट पाना चाहते हैं - दानिश कनेरिया
Rahul

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रहे अर्जुन रणातुंगा (Arjuna Ranatunga) इन दिनों अपने विवादस्पद बयानों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस महीने होने वाली श्रीलंका बनाम भारत के बीच एकदिवसीय और टी20 सीरीज को लेकर भी उन्होंने बेतुके बयान दिए। साथ ही श्रीलंका क्रिकेट टीम में चल रही उथल-पुथल को लेकर भी उन्होंने बड़ी बातें बोली। लेकिन पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) का मानना है कि अर्जुन रणातुंगा द्वारा दिए गए सभी बयानों का कोई अर्थ नहीं है और वह बस ये सब लाइमलाइट पाने के लिए कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड के 3 खिलाड़ी और 4 सदस्य हुए कोरोना संक्रमित, दिग्गज खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान

टीम इंडिया के ऊपर किये गए रणातुंगा के विवादस्पद बयान पर दानिश कनेरिया ने कहा कि राणातुंगा ने ये सब बयान बस सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए दिए हैं। भारतीय टीम केवल मात्र एक ऐसी टीम है, जिसके 50-60 खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय हैं और जो एक समय पर दो टीम बना सकते हैं। शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार जैसे दिग्गज खिलाड़ी इस टीम में मौजूद हैं। एक दिग्गज खिलाड़ी होने पर इस तरह के बयान देना काफी दुखद है। अर्जुन रणातुंगा ने टीम इंडिया को टारगेट बनाते हुए कहा था कि बीसीसीआई ने दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका भेजी है और हमारी टीम का अपमान किया है।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड ने 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों का किया चयन, PAK के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए चुनी गई युवा टीम

दानिश कनेरिया ने श्रीलंका क्रिकेट टीम के गिरते प्रदर्शन को लेकर भी अपनी राय रखी और कहा कि श्रीलंका क्रिकेट गिरता जा रहा है। आप देखिये उन्होंने किस प्रकार का क्रिकेट इंग्लैंड के खिलाफ खेला है। ऐसा लग रहा है जैसे वो क्रिकेट खेलना भूल गए हो। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को टीम इंडिया का धन्यवाद देना चाहिए कि वो श्रीलंका दौरे पर आ रहे हैं। ताकि उनकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो सके। हाल ही में श्रीलंकाई टीम को इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय व टी20 सीरीज में हार मिली। भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत होगी, उसके बाद टी20 श्रृंखला का आयोजन होगा।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...