Create
Notifications

भारतीय दिग्गज के घर आई खुशखबरी, बेटे होने की खबर ट्वीट के जरिये दी

Photo - IPL
Photo - IPL
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और उनकी पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) के घर खुशखबरी आई है। हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने लड़के को जन्म दिया है। इस शानदार खबर की जानकारी खुद हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए दी और भगवान का शुक्रिया अदा किया है। हरभजन सिंह के घर आई इस खुशखबरी पर उन्हें क्रिकेट जगत से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही है। साथ ही क्रिकेट फैन्स भी उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं। हरभजन सिंह और गीता बसरा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। उससे पहले दोनों को एक प्यारी सी बच्ची भी है, बच्ची का नाम हिनाया, जिसकी उम्र 5 वर्ष है।

यह भी पढ़ें - भारतीय खिलाड़ी ने लपका हैरान करने वाला कैच, ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर समेत अन्य लोगों ने दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'ब्लेस्ड विद ए बेबी बॉय' यानी एक लड़के के जन्म से धन्य हो गया हूँ और भगवान का भी शुक्र है। इसके अलावा उन्होंने इस दौरान पोस्ट में एक फोटो भी अपलोड किया, जिसमें लिखा कि हमारे हाथों को थामने के लिए एक और नन्हा सा हाथ आ गया है। एक बेहतरीन तोहफा, जिसका प्यार सोने जैसा बहुत बड़ा है। साथ ही वह स्पेशल और स्वीट है। हम बहुत खुश हैं और हमारा जीवन खुशियों से भर गया है। हम शुक्रगुजार है कि हमारे घर एक बच्चे ने जन्म लिया है। गीता और छोटा बच्चा अभी स्वस्थ है। हम सभी का धन्यवाद देना चाहते हैं, जो हमें इस ख़ुशी के मौके पर शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

हरभजन सिंह द्वारा दी गई इस खुशखबरी पर कई खिलाड़ियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी है, जिसमे पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) और धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) सबसे आगे रहे। आरपी सिंह ने बधाई देते हुए लिखा कि भज्जू पा और गीता भाभी को ढेरों शुभकामनाएं, बहुत सारा प्यार। धवल कुलकर्णी ने लिखा कि बहुत-बहुत शुभकामनाएं भज्जू पा।

यह भी पढ़ें - बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाड़ी बीच मैदान पर भिड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now