Create
Notifications

पांड्या ब्रदर्स ने पत्नियों संग किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

पत्नियों संग ठुमके लगाते पांड्या ब्रदर्स
पत्नियों संग ठुमके लगाते पांड्या ब्रदर्स
reaction-emoji
Rahul

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो जारी कर क्रिकेट फैन्स का दिल जीता है। इस वीडियो में वो अपनी पत्नियों के साथ डांस करते हुए नजर आये। हार्दिक पांड्या के साथ उनकी पत्नी नताशा (Natasa Stankovic) और क्रुणाल पांड्या के साथ पंखुरी (Pankhuri Sharma) ने जोरदार डांस किया। उनके डांस से प्रभावित होकर कई खिलाड़ियों ने कमेन्ट किया और उनकी सराहना भी की है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। मुंबई इंडियंस के लिए मैदान पर शानदार खेल दिखाने वाले दोनों पांड्या ब्रदर्स ने मैदान के बाहर भी अपने जलवे दिखाए है।

हार्दिक पांड्या ने यह डांस वीडियो अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर डाला है, जिसपर कई खिलाड़ियों ने कमेन्ट किये। चोट के कारण मैदान के बाहर और बेहतरीन खिलाडी व डांसर श्रेयस अय्यर ने वीडियो की तारीफ़ की है साथ ही शिखर धवन ने हँसते हुए कहा कि यह बहुत अच्छा है। हार्दिक पांड्या ने वीडियो में डांस और सभी को नाम भी दिया। उन्होंने कैप्शन में DREW और CREW लिखा। हार्दिक पांड्या के अलावा क्रुणाल पांड्या ने भी सोशल मीडिया पर अपने छोटे भाई के साथ फोटो शेयर की और लिखा ट्विनिंग एंड विनिंग जिसका मतलब है, जुड़वाँ और विजेता। दोनों खिलाड़ियों ने एक ही जैसे कपड़े पहने हुए थे।

हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा ने भी इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा ये पांड्या स्वैग है। दोनों पांड्या ब्रदर्स के लिए यह ख़ुशी के पल है, जिन्हें वह काफी एन्जॉय कर रहे हैं। पिताजी के देहांत के बाद पांड्या फैमिली के लिए कुछ महीने भावुक ही रहे है लेकिन आईपीएल के बाद दोनों भाई काफी खुश नजर आ रहे है। दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी मैदान पर शानदार रहा है। मुंबई ने पिछले 2 मैचों में बेहतरीन वापसी करते हुए जीत हासिल की है, जिसमें पांड्या ब्रदर्स का लाजवाब योगदान रहा। मुंबई इंडियंस के अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से 20 अप्रैल को होगा। पॉइंट्स टेबल पर दोनों ही टीमें टॉप पर बनी हुई है और चेन्नई के मैदान पर यह मुकाबला जोरदार होने की उम्मीद की जा रही है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...