IPL 2024 के बीच भक्ति रंग में डूबे हार्दिक और क्रुणाल, पांड्या भाईयों ने जमकर गाये भजन, देखें वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Krunal Pandya Instagram
Picture Courtesy: Krunal Pandya Instagram

आईपीएल 2024 (IPL 2024) को शुरू हुए तीन सप्ताह हो चुके हैं और अब तक 22 मुकाबले खेले जा चुके हैं। टूर्नामेंट में आगे आने वालों मैचों के लिए खिलाड़ी खुद को शारीरिक तौर पर फिट रखने के साथ-साथ मानसिक तौर पर भी मजबूत रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसकी एक झलक लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किये वीडियो में देखने को मिली, जिसमें वह अपने भाई हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ भक्ति रंग में डूबे में नजर आये।

बता दें कि 9 अप्रैल यानी आज से चैत्र नवरात्रि का आरंभ हुआ। इस मौके पर क्रुणाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में क्रुणाल और उनके छोटे भाई हार्दिक अपने परिवार के साथ मिलकर भजन गाते नजर आये। इस दौरान दोनों भाई काफी अच्छे मूड में भी नजर आये।

क्रुणाल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

आभारी।

क्रिकेट की बात करें, तो क्रुणाल ने इस सीजन में अब तक चार मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने तीन विकेट झटके हैं। बल्लेबाजी में 48 रन बनाये हैं। उनकी टीम का प्रदर्शन 17वें सीजन में काफी उम्दा रहा है। एलएसजी ने अब तक खेले चार में से तीन मैचों में जीत हासिल की है और अंक तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज है। केएल राहुल की अगुवाई वाली एलएसजी अब अपना पांचवां मैच 12 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेलने उतरेगी।

दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या की बात करें, तो वो पहली बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं। हालाँकि, बतौर कप्तान वह अपना प्रभाव छोड़ने में नाकाम साबित हुए हैं। बतौर खिलाड़ी उनके प्रदर्शन को देखें, तो उन्होंने चार मैचों में 27 की औसत से 108 रन बनाये हैं। इस दौरान 39 रन पांड्या का उच्चतम स्कोर रहा है। गेंदबाजी में दाएं हाथ का ऑलराउंडर सिर्फ एक विकेट हासिल कर पाया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now