हार्दिक पांड्या ने अपने भतीजे को खास अंदाज में दी जन्मदिन का बधाई, सामने आई बेहद प्यारी तस्वीरें

Neeraj
Photo Courtesy: Hardik Pandya Instagram
Photo Courtesy: Hardik Pandya Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आईपीएल (IPL 2023) के बाद से ब्रेक पर हैं। वह जल्द ही वेस्टइंडीज (WI vs IND) के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के जरिये टीम में वापसी करेंगे जिसकी तैयारी उन्होंने पहले ही शुरू कर दी है। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट के जरिये अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के बेटे को उसके पहले जन्मदिन पर विश किया है।

दरअसल, हार्दिक पांड्या का भतीजा कवीर आज अपना पहला जन्मदिन मना रहा है। इस खास मौके पर उनके चाचा हार्दिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की जिसमें वह कवीर के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

पांड्या परिवार के सबसे युवा सदस्य को जन्मदिन की शुभकामनाएं। तुम बहुत खूबसूरत लड़के हो।

गौरतलब है कि क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने 18 जुलाई, 2022 को कवीर को जन्म दिया था। हार्दिक खुद भी एक बेटे के पिता हैं जिसका नाम अगत्स्य है। दोनों भाई अक्सर अपने एक-दूसरे के बच्चों के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

क्रिकेट की बात करें तो हार्दिक पांड्या विंडीज टीम के खिलाफ अब वनडे सीरीज में खेलते हुए दिखाई देंगे जिसमें वह टीम के उपकप्तान भी होंगे। वहीं, टी20 सीरीज में सीनियर खिलाड़ियो की गैरमौजूदगी में हार्दिक एक बार भारतीय टीम की कमान संभालेंगे। टी20 सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा को नहीं चुना गया है।

आयरलैंड दौरे भी हार्दिक पांड्या बनाये जा सकते टीम इंडिया के कप्तान

भारत का वेस्टइंडीज दौरा 13 अगस्त को खत्म हो जायेगा इसके बाद टीम आयरलैंड के दौरे पर जाएगी। जहाँ दोनों टीमें तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेंगी। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार भारत के इस दौरे के लिए भी हार्दिक पांड्या ही टीम के कप्तान होंगे। बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप के 2022 से एक भी टी20 मैच नहीं खेला है और बीसीसीआई अगले टी20 वर्ल्ड कप से पहले एक युवा टीम तैयार करना चाहती है। यही वजह है कि हार्दिक पांड्या टी20 फॉर्मेट में टीम की कमान संभाल रहे हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now