Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाफ ODI सीरीज से पहले लगा PAK को बड़ा झटका, मुख्य खिलाड़ी हो सकता है बाहर

चोट के कारण हारिस सोहेल ने इंट्रास्क्वाड मैच में भी हिस्सा नहीं लिया था
चोट के कारण हारिस सोहेल ने इंट्रास्क्वाड मैच में भी हिस्सा नहीं लिया था
Rahul
SENIOR ANALYST

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) और इंग्लैंड (England Cricket Team) के बीच कल से शुरू हो रही एकदिवसीय सीरीज से पहले मेहमान टीम पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है। टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज हारिस सोहेल (Haris Sohail) पहले अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच से बाहर हो सकते हैं। पैर में लगी चोट के कारण वह पहले मैच का हिस्सा नहीं होंगे। हारिस सोहेल ने कुछ दिनों पहले अपनी इस चोट की खबर टीम को दी थी, जिसके बाद उन्हें आराम करने के लिए कहा गया। उन्होंने इस दौरान कुछ अभ्यास सत्र और इंट्रास्क्वाड मैच में भी हिस्सा नहीं लिया था।

यह भी पढ़ें -"17 महीने पहले मुझसे बड़ी गलती हुई उसके लिए मैं माफ़ी मांगता हूँ"

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के सूत्रों से पता चला है कि हारिस सोहेल ने हाल ही में MRI स्कैन करवाएं थे, जिसके चलते वह अभी रेहाब में हैं और चोट को ठीक होने का पूरा समय दे रहें हैं। इसलिए इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले में वह खेलते हुए नजर नहीं आयेंगे और हो सकता है कि आगामी होने वाले अगले दो मुकाबलों में भी वह इस चोट के कारण टीम का हिस्सा न बन पायें। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 8 जुलाई से एकदिवसीय श्रृंखला का आयोजन होना है। एकदिवसीय श्रृंखला के बाद टी20 सीरीज भी खेली जायेगी, जिसका पहला मैच 16 जुलाई को है।

यह भी पढ़ें - एमएस धोनी और विराट कोहली को लेकर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज ने किये खुलासे

इस सीरीज से पहले पाकिस्तान को तो यह झटका लगा ही है लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट टीम को तब बड़ा झटका लगा जब उसके तीन खिलाड़ी और 4 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लेते हुए टीम के सभी खिलाड़ियों को आइसोलेशन में डाल दिया और एक नई व युवा टीम का ऐलान किया। इस युवा टीम में 9 खिलाड़ी पहली बार इंग्लैंड टीम के लिए चुने गए व कप्तान के रूप में बेन स्टोक्स के नाम पर मुहर लगी है। आइसोलेशन में मौजूद इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिये युवा टीम को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए शुभकामनाएं दी है।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now