Create
Notifications

एमएस धोनी और विराट कोहली को लेकर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज ने किये खुलासे

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का आज 40वां जन्मदिन है
महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का आज 40वां जन्मदिन है
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का आज 40वां जन्मदिन है। सुबह से ही क्रिकेट जगत से लेकर उनके फैन्स तक हर कोई उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बधाइयाँ दे रहा है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कई अन्य खिलाड़ियों ने भी एमएस धोनी को अपने ही अंदाज़ शुभकामनाएं दी। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) से भी उन्हें बधाई सन्देश मिला है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने आज इन्स्टाग्राम पर सवाल-जवाब किये। इस दौरान एक दर्शक ने उनसे एमएस धोनी के लिए एक शब्द बोलने को कहा, जिसपर स्टीव स्मिथ ने शानदार जवाब दिया। इसके साथ ही स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली के साथ बिताया बेस्ट मोमेंट भी शेयर किया।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड ने 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों का किया चयन, PAK के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए चुनी गई युवा टीम

स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी को लेकर कहा कि धोनी बेहतरीन इन्सान हैं। पुणे टीम के लिए उनके साथ मिलकर खेलना मेरे लिए शानदार रहा था और मैं सुबह से सोशल मीडिया पर देख रहा हूँ कि आज उनका जन्मदिन है, तो हैप्पी बर्थडे माही। आशा करता हूँ आपका दिन बेहतरीन हो। साल 2016 और 2017 में एमएस धोनी और स्टीव स्मिथ आईपीएल में पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेले थे। स्टीव स्मिथ आईपीएल 2016 में धोनी की कप्तानी में खेले थे तो अगले आईपीएल सीजन में धोनी उनकी कप्तानी में खेले थे।

इससे पहले स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया। एक फैन ने स्मिथ से पूछा कि विराट कोहली के साथ आपका बेस्ट मोमेंट कौन सा रहा है? जिसपर उन्होंने कहा कि पिछली इंडिया-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान हुए Q & A (सवाल-जवाब) में उनके साथ मजा आया था। वह एक अच्छा पल था और विराट कोहली को करीब से जानने का मौका मिला था। इस खिलाड़ी को मैं भी पसंद करता हूँ। पिछले ऑस्ट्रेलिया दौर पर टेस्ट सीरीज से पहले दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ सवाल-जवाब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुआ था।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...