Create

हरमनप्रीत कौर ने रोहित शर्मा, एमएस धोनी और विराट कोहली को लेकर कही बड़ी बातें

Rahul
Photo- IPL
Photo- IPL

भारतीय महिला टीम (Indian Women's Cricket Team) की दिग्गज खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने एमएस धोनी (MS Dhoni), विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे बड़े खिलाड़ियों को एक शब्द में बयां किया है। इन्स्टाग्राम पर अपने फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने इन दिग्गज खिलाड़ियों को लेकर एक शब्द में बयान दिया। हरमनप्रीत कौर इन सभी खिलाड़ियों की बड़ी फैन हैं और इन खिलाड़ियों को लेकर जब फैन्स ने उनसे पूछा कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और एमएस धोनी को आप एक शब्द में बयां करें, तो हरमन ने भी शानदार जवाब दिए।

यह भी पढ़े - शुभमन गिल ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस से उठाया पर्दा, कही बड़ी बात

हरमनप्रीत कौर ने रोहित शर्मा के लिए OMG गिफ्टेड लिखा यानी वो रोहित शर्मा को भगवान का दिया हुआ एक तोहफा समझती हैं। उनकी बल्लेबाजी को देखकर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उन्हें गॉड गिफ्टेड बल्लेबाज कहा, जिसपर हरमनप्रीत कौर ने भी सहमति जताते हुए यह जवाब दिया। हरमनप्रीत कौर ने फिर विराट कोहली के लिए एनर्जी शब्द लिखा, जिसका मतलब ऊर्जा होता है। क्रिकेट जगत में विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर मशहूर हैं और उनकी फिटनेस का राज उनके अंदर बसी एनर्जी है, जिसको हरमनप्रीत ने भी माना है।

Photo- Harmanpreet Kaur Instagram
Photo- Harmanpreet Kaur Instagram

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बाद एक फैन ने उनसे एमएस धोनी को लेकर एक शब्द पूछा और उन्होंने कहा कि वो लीजेंड हैं, मतलब वो एक दिग्गज व महान खिलाड़ी है। क्रिकेट जगत में एमएस धोनी को उनकी कामयाबी के चलते दिग्गज खिलाड़ी कहा जाता है। इसलिए हरमनप्रीत ने भी उन्हें लीजेंड कहा। हरमनप्रीत कौर ने भारत के लिए इंग्लैंड दौरे के लिए उड़ान भरेंगी, जहाँ भारतीय महिला टीम कई सालों बाद टेस्ट मैच खेलेगी।

यह भी पढ़े - किरोन पोलार्ड ने विकेट के पीछे आकर खेला तूफानी शॉट, मुंबई इंडियंस ने जारी किया जबरदस्त वीडियो

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में महिला टीम की टेस्ट जर्सी का अनावरण किया है, जिसमें दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज, झूलन गोस्वामी, स्मृति मंधाना के साथ हरमनप्रीत कौर भी मौजूद रही। इन सभी दिग्गज खिलाड़ियों ने एक-एक करके सभी खिलाड़ियों को टेस्ट मैच की जर्सी प्रदान की है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment