Create
Notifications

किरोन पोलार्ड ने विकेट के पीछे आकर खेला तूफानी शॉट, मुंबई इंडियंस ने जारी किया जबरदस्त वीडियो

Photo- Mumbai Indians Twitter
Photo- Mumbai Indians Twitter
Rahul
visit

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के धाकड़ बल्लेबाज किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को लेकर उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर एक धमाकेदार वीडियो जारी किया है, जिसमें वो अपने तूफानी शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। मुंबई ने यह वीडियो डालते हुए कैप्शन में लिखा कि 'P फॉर पोलार्ड और P फॉर पॉवर' मतलब P शब्द से ही पोलार्ड नाम बनता है और P से ही पॉवर यानी ऊर्जा बनती है। मुंबई द्वारा डाला गया यह वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आया है। इस वीडियो में पोलार्ड को गेंदबाजी जयंत यादव (Jayant Yadav) के साथ युवा तेज गेंदबाज युद्धवीर सिंह (Yudhvir Singh) और अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) करते हुए नजर आये। उनके द्वारा शानदार शॉट लगाने पर बीच-बीच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शॉट्स की तारीफ करते हुए नजर आये।

टीम इंडिया (Team India) के लिए खेल चुके जयंत यादव ने पोलार्ड को वीडियो की शुरुआत में कहा कि आपके लिए एक फिल्डर सामने की तरफ है, जिसपर पोलार्ड ने कहा अच्छा!!! सामने की तरफ है.. ठीक है। पोलार्ड ने अभ्यास की शुरुआत में पहले गेंदों को आराम से खेला फिर अपने तूफानी शॉट लगाने लगे। जयंत यादव की कुछ गेंदों पर उन्होंने मैदान के बाहर शॉट मारे, तो तेज गेंदबाज युद्धवीर और अर्जुन तेंदुलकर की गेंदों को भी बाउंड्री पार पहुँचाया। किरोन पोलार्ड के शॉट देख हार्दिक पांड्या भी खुश होते हुए नजर आये लेकिन अर्जुन तेंदुलकर की एक यॉर्कर गेंद पर वह शॉट नहीं खेल पाए।

पोलार्ड का अभ्यास यही नहीं रुका उन्होंने विकेट के पीछे आकर एक शानदार शॉट खेला, जिसपर टीम के गेंदबाजी कोच शेन बोन्ड ने कहा बस यही एक शॉट देखना था, अब बस करो और पोलार्ड अपना बल्ला उठाकर अभ्यास छोड़ कर चले गए। गौरतलब है कि किरोन पोलार्ड ने आईपीएल 2021 के दौरान खेले गए एक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ तूफानी पारी खेली थी और टीम को रोमांचक जीत दिलाई थी। किरोन पोलार्ड ने मात्र 34 गेंदों पर 87 रनों की नाबाद पारी खेली जिसमें 6 चौके और 8 छक्के शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - विराट कोहली ने किया खुलासा, इस बड़े कारण से नहीं दिखाना चाहते बेटी वामिका का चेहरा


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now