Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 14 जून 2020

 गौतम गंभीर
गौतम गंभीर
Naveen Sharma

गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के नॉकआउट मुकाबलों में हारने की वजह बताई

भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप के 2 फाइनल मुकाबलों में सबसे बड़ी पारियां खेल चुके गौतम गंभीर ने नॉकआउट मुकाबलो में भारतीय टीम के हारने की वजह बताई है। गौतम गंभीर ने कहा कि भारतीय टीम मानसिक तौर पर उतनी मजबूत नहीं है, इसलिए उन्हें नॉकआउट मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

शुभमन गिल ने बताया, कैसे हार्दिक पांड्या ने उन्हें स्लेज किया था

2018 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट बनने के बाद हर किसी की जुबां पर शुभमन गिल का नाम था। इसके बाद शुभमन गिल को आईपीएल में भी खेलने का मौका मिला, जहां कोलकाता नाइट राइडर्स की फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। वहीं शुभमन गिल ने बताया है कि कैसे एक घरेलू मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने उनकी स्लेजिंग की थी।

अगर एम एस धोनी नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते तो पूरी तरह से एक अलग खिलाड़ी होते-गौतम गंभीर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने एम एस धोनी को लेकर अहम बात कही है। गौतम गंभीर ने कहा है कि अगर धोनी कप्तान ना बनते और नंबर 3 पर ही लगातार बल्लेबाजी करते तो वो दुनिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर होते।

सौरव गांगुली का बयान, खिलाड़ियों की भावनाएं समझता हूँ

पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि मैं हमेशा खिलाड़ियों का ही रहूँगा। सौरव गांगुली ने कहा कि मैं एक खिलाड़ी की भावना समझ सकता हूँ। इसके अलावा सौरव गांगुली ने यह भी कहा कि मैं बीसीसीआई अध्यक्ष बनकर खुद को भाग्यशाली समझता हूँ।

हरभजन सिंह ने गरीबों की मदद के लिए बनाई योजना

भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह ने एक नेक कार्य करने की ठानी है। हरभजन सिंह के अनुसार जिन्दगी हमेशा कुछ करने का मौका देती है और कोरोना वायरस के समय यही सीख मिली है। हरभजन सिंह ने कहा है कि कुछ समय में वे एक जमीन खरीदेंगे और इस पर पैदा होने वाला पूरा अनाज गरीबों को देंगे।

राहुल द्रविड़ ने भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण को श्रेष्ठ माना

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने मौजूदा तेज गेंदबाजी आक्रमण को श्रेष्ठ बताया है। राहुल द्रविड़ ने कहा कि सभी गेंदबाज एक-दूसरे से अलग हैं और यही वजह है कि वे श्रेष्ठ हैं। राहुल द्रविड़ ने कहा कि पहले भी भारत के पास बेहतरीन तेज गेंदबाजी आक्रमण था लेकिन अभी काफी गहराई है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...