Create
Notifications

'घरेलू क्रिकेट हो या आईपीएल, मैं हमेशा 110% देने की कोशिश करता हूँ'

सिद्धार्थ कौल ने भारत के लिए 6 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलें हैं
सिद्धार्थ कौल ने भारत के लिए 6 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलें हैं
Rahul

टीम इंडिया (Team India) और आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल (Siddharth Kaul) ने क्रिकेट के प्रति अपने प्यार और समर्पण को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सिद्धार्थ कौल पिछले कई सालों से घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन टीम इंडिया में उनकी वापसी पर अभी कई सवाल बने हुए हैं। उन्होंने अभी भी हार नहीं मानी और वह लगातार मेहनत कर रहे हैं और बड़े मौके की तलाश में हैं। सिद्धार्थ कौल ने भारत के लिए 3 एकदिवसीय और 3 ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में शिरकत की है।

यह भी पढ़ें - 'मोहम्मद आमिर मुझे गेंद ही करेंगे गोली थोड़ी न मार देंगे' युवा पाकिस्तानी खिलाड़ी का बयान

सिद्धार्थ कौल ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने करियर और चयन को लेकर कहा कि जब भी मैं कोई टूर्नामेंट खेलता हूँ, तो भारतीय टीम के चयन पास में होते है। इसलिए मेरी उम्मीदें बहुत ज्यादा रहती हैं, क्योंकि मैं घरेलू हो या आईपीएल सभी टीमों के लिए 110 प्रतिशत देने की कोशिश करता हूँ जो मेरे प्रदर्शन पर भी असर डालता है। मैं इस खेल को बहुत पसंद करता हूँ और मेरा पैशन इस गेम के लिए बहुत ज्यादा है और जब भी चयन पास में होता है, तो मैं उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूँ, जिससे मेरे चयन होने के मौके ज्यादा रहे।

सिद्धार्थ कौल ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर कहा कि विराट कोहली ने शुरुआत में ही अंडर-19 विश्व कप को जीत लिया था और हम सभी को जब बहुत अच्छा लगा था लेकिन मौजूदा समय में वह एक अनुभवी कप्तान हैं और काफी परिपक्वता के साथ मैदान पर उतरते हैं। भारत के खिलाड़ियों के बीच अच्छा तालमेल है, जो किसी भी कप्तान के लिए बेहद जरुरी होता है। विराट कोहली को बतौर कप्तान यह एक प्लस पॉइंट है। सिद्धार्थ कौल ने विराट कोहली की कप्तानी में अंडर-19 विश्व कप 2008 अपने नाम किया था और साथ ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कोहली की कप्तानी में कई मैच खेलें हैं।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...