'मुझे पछतावा होगा', भारत से मिली हार पर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने मानी अपनी गलती; दिया हैरान करने वाला बयान

India v Pakistan - ICC Men
India v Pakistan - ICC Men's T20 Cricket World Cup West Indies & USA 2024

Imad Wasim admits poor performance vs India: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में बेहद ही खराब प्रदर्शन किया। पहले दो मैच में पाकिस्तान टीम को मेजबान यूएसए और अपने चीर प्रतिद्वंद्वी भारत से हार मिली थी, जिसके बाद पाक टीम का सुपर 8 में जाना मुश्किल हो गया। यूएसए और आयरलैंड के बीच मुकाबला रद्द होने के साथ ही पाकिस्तान टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई लेकिन बाबर आजम की अगुवाई में पाक टीम को अपना आखिरी मुकाबला आज आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। इस मुकाबले से पहले टीम के ऑल राउंडर इमाद वसीम ने भारत के खिलाफ खेली धीमी पारी को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है।

बता दें कि इमाद वसीम ने भारत के खिलाफ 23 गेंद पर 11 रन बनाये थे और अंतिम ओवरों में मैच को पाकिस्तान के लिए खत्म नहीं कर पाए। इन्हीं सवालों को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए इमाद वसीम ने कहा कि,

मैंने अपने प्रदर्शन से निराश किया क्योंकि आमतौर पर जब ऐसी स्थिति में मैं जाता हूं तो बहुत शांत रहता हूं और मैच खत्म करने का काम पूरा करता हूं। और यह मेरा काम था जिसे मैं पूरा नहीं कर सका। मुझे इसका पछतावा रहेगा और मुझे अब भी इसका पछतावा है लेकिन यही तो जिंदगी है। कभी-कभी आप गलतियाँ करते हैं लेकिन जिंदगी ऐसी ही है, कभी-कभी आपसे गलतियां हो जाती हैं।' तो, आप कह सकते हैं कि यह मेरे जीवन का एक ऐसा चरण था जिसे मैं दुर्भाग्य से हासिल नहीं कर सका। मुझे इसका अफसोस रहेगा, लेकिन मेरा फिनिश करना अच्छा नहीं रहा था।

बता दें कि उस मैच में इमाद वसीम को 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था। जब टीम को 46 गेंद पर 47 रन की दरकरार थी। इमाद वसीम भारतीय गेंदबाजों के आगे जूझते नजर आये। उन्होंने 23 गेंदों का सामना किया और कुल 15 रन बनाये जिसमें 1 चौका ही शामिल रहा। इमाद वसीम जब आउट हुए तो तब तक मुकाबला पाकिस्तान टीम के हाथ से फिसल चुका था। भारत ने इस मुकाबले में 120 रन का बचाव करते हुए पाकिस्तान टीम को 113 रन बनाने दिए और मुकाबले को 6 रन से अपने नाम कर लिया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now