IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट में हुआ चेतेश्वर पुजारा का अपमान, DRS लेने के बाद फैंस चिल्लाने लगे कोहली-कोहली

Neeraj
विराट कोहली 59 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं
विराट कोहली 59 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं

भारत में क्रिकेट के प्रति लोगों के बीच गजब का जुनून देखने को मिलता है। यहाँ फैंस क्रिकेटरों को बॉलीवुड सेलेब्रेटी से भी ज्यादा पसंद करते हैं। हालाँकि, कई बार फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर के प्यार के चक्कर में इस जेंटलमैन गेम के नियम भूल जाते हैं और दूसरे खिलाड़ी का अपमान कर देते हैं। ऐसा ही वाकया आज भारत (Indian Cricket Team) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के तीसरे दिन देखने को मिला, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, भारतीय बल्लेबाजी के दौरान 62वें ओवर की आखिरी गेंद पर टॉड मर्फी ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) को एलबीडब्ल्यू कर आउट करके पवेलियन भेजा। कंगारू टीम के खिलाड़ियों द्वारा की गई अपील पर अंपायर ने ऊँगली उठाने में देर नहीं की। हालाँकि, पुजारा ने रिव्यू लिया लेकिन डीआरएस में नजर आया कि गेंद सीधा विकेट से टकरा रही है। ऐसे में उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

इस दौरान जब बड़ी स्क्रीन पर पुजारा के डीआरएस का रिव्यू चल रहा होता है तब तीसरे अंपायर के फैसले के आने से पहले ही कुछ फैंस कोहली-कोहली चिल्लाना शुरू कर देते हैं। फैंस चाह रहे थे कि पुजारा आउट हों और विराट कोहली (Virat Kohli) उनकी जगह बल्लेबाजी करने उतरें। पुजारा के आउट होने के बाद जब कोहली पवेलियन से मैदान की ओर जा रहे थे तब भी कई फैंस कोहली-कोहली के नारे लगाते दिखे।

आप भी देखें यह वीडियो:

People wanted Pujara to be OUT so that Virat Kohli walks out to bat Unreal fan following this man has ❤️🔥#INDvAUS #CricketTwitter https://t.co/qeB9hxjdHK

भारतीय टीम ने मैच में की शानदार वापसी

वहीं, इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले खेलते हुए उस्मान ख्वाजा (180 रन) और कैमरून ग्रीन (114 रन) के शतकों की बदौलत 480 रन बनाये। जवाबी पारी में भारत की ओर से शुभमन गिल (128 रन) ने शानदार शतक जड़ा। स्टंप्स तक भारत ने 3 विकेट खोकर 289 रन बना लिए थे। विराट कोहली 59* रन और रविंद्र जडेजा 16* रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment