IND vs BAN: MI फैंस ने उड़ाया था हार्दिक पांड्या का मजाक, लगातार 3 छक्के लगाकर की सबकी बोलती बंद; Watch Video

Neeraj
हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के दौरान (photo: X)
हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के दौरान (photo: X)

Hardik Pandya 3 consecutive Sixes: टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत से खेले अभ्यास मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 62 रन से मात दी। इस मुकाबले में भारतीय टीम बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी के विभाग में भी अव्वल रही। खासकर टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने ने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के जरिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी वापसी की जोरदार घोषणा की। इस मुकाबले में फैंस को विंटेज पांड्या की झलक देखने को मिली और उन्होंने छक्कों की हैट्रिक भी लगाई।

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस ने किया था हार्दिक पांड्या को ट्रोल

आईपीएल 2024 में इस बार हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की कमान संभाल थी। फ्रेंचाइजी का ये फैसला फैंस को पसंद नहीं आया था। इस वजह से उन्होंने टूर्नामेंट के दौरान पांड्या को खराब कप्तानी और प्रदर्शन के लिए काफी ट्रोल किया था। हालाँकि, पांड्या ने इसके बावजूद किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

पांड्या ने शायद टी20 वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन के जरिये आलोचकों को जवाब देने की ठानी है। वार्म अप मैच में पांड्या जब क्रीज पर उतरे तो वो एक अलग लय में नजर आये। उन्होंने 17वें ओवर में तनवीर इस्लाम को निशाने पर लिया और ओवर की पहली तीन गेंदों पर लगातार 3 छक्के लगाए।

आप भी देखें यह वीडियो:

पांड्या की फॉर्म को देखकर लग रहा है कि इस बार टूर्नामेंट में वो जरूर धमाका करेंगे, जिससे टीम को भी फ़ायदा मिलेगा। पांड्या ने 23 गेंद में नाबाद 40 रन बनाये, जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शामिल रहे।

हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी पर फैंस के रिएक्शंस

(आईपीएल में एमआई के प्रशंसकों से बहुत नफरत मिली, माना जाता है कि उनके निजी जीवन में समस्याएं हैं, फिर भी यह आदमी अपने देश के लिए आगे बढ़ रहा है हार्दिक पांड्या, मैं आपका सम्मान करता हूं।)

(आईपीएल में पांड्या से आप चाहे जितना नफरत करें, लेकिन इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकते कि वह कोहली के बाद इस टीम के सबसे बड़े क्लच खिलाड़ी हैं।)

(जो लोग हार्दिक पांड्या को गाली दे रहे थे, वे आज उनकी पारी देखकर उनकी सराहना कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि एक खराब पारी के बाद वही लोग उन्हें फिर से गाली देंगे।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now