IND vs ENG : दूसरे टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद NCA पहुंचा भारतीय दिग्गज, सोशल मीडिया पर साझा की स्टोरी

Rahul
India  v England - 1st Test Match: Day One
India v England - 1st Test Match

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच इस समय टेस्ट श्रृंखला का आयोजन किया जा रहा है। हैदराबाद में हुए पहले टेस्ट मैच में मेजबान टीम को 28 रनों से करारी हार मिली लेकिन हार के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Tam) को 2 बड़े झटके भी लगे। टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) चोट के चलते दूसरे मुकाबले से बाहर हो गए हैं। रविन्द्र जडेजा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर स्टोरी साझा करते हुए बताया है कि वह नेशनल क्रिकेट एकडमी पहुँच चुके है। हालांकि केएल राहुल को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

हैदराबाद टेस्ट मैच के चौथे दिन रविन्द्र जडेजा एक रन चुराने के चक्कर में दौड़े लेकिन इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की शानदार थ्रो के चलते वह रन आउट हो गए और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। इस दौरान वह लंगड़ाते हुए पवेलियन की ओर जाते दिखे, जिसके बाद यह ख़बरें आई कि जडेजा को गंभीर चोट लगी है। हालांकि 1 दिन बाद बीसीसीआई ने अधिकारिक जानकारी मुहैया करवाई और बताया कि रविन्द्र जडेजा की माशपेशियों में खिंचाव आया है, जिसके चलते वह दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। रविन्द्र जडेजा ने एनसीए पहुंचकर एक स्टोरी साझा की और लिखा कि, 'अगले कुछ दिनों के लिए घर।'

पहले टेस्ट मुकाबले में रविन्द्र जडेजा का प्रदर्शन बेहतरीन रहा था। इंग्लैंड के खिलाफ गेंदबाजी में उन्होंने पहली पारी में 3 विकेट अपने नाम किये तो बल्लेबाजी करते हुए 87 रनों की शानदार पारी खेली। दूसरी पारी में वह रंग में नजर नहीं आये और उन्होंने 131 रन लुटाते हुए केवल 2 विकेट हासिल किये। हालांकि बल्लेबाजी में वह संभलकर खेल रहे थे लेकिन एक रन लेने के चक्कर में रनआउट हो गए और अपना विकेट गंवा बैठे। भारतीय दर्शकों को उम्मीद है कि जडेजा जल्द से जल्द ठीक होकर इस सीरीज के तीसरे मुकाबले में जबरदस्त वापसी करें।

Quick Links

Edited by Rahul