Create

विराट कोहली ने लॉर्ड्स की बालकनी में किया नागिन डांस, वायरल हुआ फोटो

विराट कोहली
विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान में अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कोहली की आक्रमकता से फैंस अच्‍छी तरह वाकिफ हैं, लेकिन कई बार उनका मजाकिया अंदाज भी दर्शकों को लुभाता है। भारत और इंग्‍लैंड (IND vs ENG) के बीच लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्‍ट के दौरान कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कोहली की लॉर्ड्स की बालकनी में यह फोटो फैंस के बीच चर्चा का विषय बना।

सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि विराट कोहली ने लॉर्ड्स की बालकनी में नागिन डांस किया है। भारतीय कप्‍तान का जिस अंदाज में फोटो लिया गया है, उससे यह सही साबित होते हुए नजर भी आ रहा है। कोहली को देखकर उनके पास में खड़े मोहम्‍मद सिराज, केएल राहुल और मयंक अग्रवाल जोर से हंस रहे हैं। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि भारतीय कप्‍तान ने अपनी बात से इन सभी को खूब हंसाया।

केएल राहुल के साथ हुआ खराब व्‍यवहार

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लॉर्ड्स मैदान पर तीसरे दिन एक खराब घटना सामने आई। भारतीय टीम के खिलाड़ी केएल राहुल के साथ अच्‍छा व्‍यवहार नहीं हुआ। केएल राहुल पर दर्शकों ने शैंपेन के कॉर्क फेंके। भारतीय कप्‍तान विराट कोहली दर्शकों के व्‍यवहार से बिलकुल खुश नहीं हुए। उन्‍होंने भारतीय क्रिकेटर का साथ देते हुए इशारे से कहा कि कॉर्क दोबारा उन्‍हीं की तरफ फेंक दे।

यह घटना इंग्‍लैंड की पारी के 69वें ओवर की है। केएल राहुल थर्डमैन पर फील्डिंग कर रहे थे, तब कुछ दर्शकों ने बदतमीजी करते हुए उन पर शैंपेन कॉर्क फेंके। हालांकि, राहुल को एक भी कॉर्क नहीं लगा।

बता दें कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच दूसरा टेस्‍ट तीसरे दिन बराबरी पर चल रहा है। भारतीय पारी 364 रन के जवाब में इंग्‍लैंड ने खबर लिखे जाने तक 5 विकेट खोकर 309 रन बना लिए हैं। इंग्‍लैंड के कप्‍तान जो रूट ने मौजूदा सीरीज में लगातार अपना दूसरा शतक पूरा किया और टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है।

याद हो कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला टेस्‍ट ड्रॉ पर समाप्‍त हुआ था। टीम इंडिया को अंतिम दिन जीत के लिए 157 रन की जरूरत थी, लेकिन बारिश के कारण एक भी गेंद का खेल नहीं हो सका था।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment