Create

WTC फाइनल मुकाबले के लिए जानिये साउथैम्प्टन में आज के मौसम का हाल

Rahul
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 2
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 2

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) का पहला दिन बरसात में धुल गया और दूसरे दिन भी तक़रीबन 65 ओवर का खेल ही हुआ। हालांकि दूसरे दिन ज्यादा बरसात देखने को नहीं मिली लेकिन पूरा दिन बादल छाये रहे और ख़राब रोशनी के कारण खेल बार-बार रुकता रहा। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी बार-बार खेल के रुकने पर नाराजगी जताई थी। इस महामुकाबले का आज तीसरा दिन समयानुसार शुरू नहीं हो रहा है। सुबह साउथैम्प्टन में बरसात देखने को मिली। उसके बाद बारिश रुकी है, जिसके कारण मैदान गिला हो गया। अंपायर ने जाँच परख करके मैच को 30 मिनट देरी से शुरू करने का फैसला लिया।

यह भी पढ़ें - दिनेश कार्तिक बने मौसम के जानकार, मैच से जुड़ी बड़ी खबर दी

साउथैम्प्टन में मैच के तीसरे दिन भी बादल छाये रहेंगे और बारिश की भी संभावना बनी हुई है। 20 जून का तापमान 19 डिग्री के आसपास का है। 93% बादल छाये रहने की संभावना है तो 7% तेज बारिश हो सकती है। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच चल रहे इस बड़े मुकाबले के पहले दो दिन 65 ओवर का ही मैच हो सका है। ऐसे में यह मैच ड्रॉ की तरफ अपने कदम बढ़ा रहा है। हालांकि आईसीसी ने 23 जून को इस मैच के लिए एक अतिरिक्त दिन रखा है लेकिन उस दिन को लेकर मैच के पांचवे दिन फैसला किया जायेगा।

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दूसरे दिन के खेल का हाल

भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने बेहतरीन शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद टीम इंडिया को एक के बाद एक झटके लगे। लगातार तीन विकेट जल्दी गिरने के बाद कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने पारी को संभाला है।

यह भी पढ़ें - ''मैं बचपन में छक्के ज्यादा मारता था, इसलिए मेरे आइडल युवराज सिंह हैं''

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment