Create

''मैं बचपन में छक्के ज्यादा मारता था, इसलिए मेरे आइडल युवराज सिंह हैं''

Rahul
Photo - IPL
Photo - IPL

आईपीएल (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था। बेहतरीन प्रदर्शन कि बदौलत चेतन को श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में जगह मिली है। राजस्थान रॉयल्स ने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें चेतन सकारिया ने अपने आइडल युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के नाम का खुलासा किया है। साथ ही बताया है कि वह अपने शुरुआती करियर में युवराज सिंह को क्यों आइडल मानते थे।

यह भी पढ़ें - दिनेश कार्तिक ने दी बड़ी खबर, दूसरे दिन शुरू हो सकता है WTC फाइनल

राजस्थान रॉयल्स ने एक रैपिड राउंड वीडियो इन्स्टाग्राम पर जारी किया, जिसमें चेतन सकारिया से पूछा गया कि आपके आइडल कौन है? उन्होंने जवाब में युवराज सिंह का नाम लिया और कहा कि मेरे आइडल युवराज सिंह है। क्योंकि बचपन में जो छक्के ज्यादा मारता था तो उनको ज्यादा फेम और तारीफ मिलती थी और उन्होंने आगे बताया कि बचपन में मैं बल्लेबाजी करना पसंद करता था, गेंदबाजी कम करता था। क्योंकि मुझे बल्लेबाजी करना अच्छा लगता था। चेतन सकारिया फ़िलहाल बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं, जिनकी गेंदबाजी स्किल मिश्रण करना है और इसलिए उन्हें भारतीय टीम में भी जगह दी गई है।

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रहे युवराज सिंह अपने करियर में एक बेहतरीन बल्लेबाज थे। इसलिए भारत की युवा पीढ़ी उन्हें पसंद करती है और उन्हें अपना आइडल मानती है। चेतन सकारिया को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में चयनित किया गया है। आईपीएल 2021 में उनकी गेंदबाजी शानदार रही थी और उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहली बार मौका मिला है। इस दौरे पर टीम इंडिया 3 एकदिवसीय व 3 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलेगी। टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) होंगे, तो कप्तान के रूप में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) व उप-कप्तान के रूप में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को चुना गया। साथ ही 6 अनकैप्ड खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है। भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा 13 जुलाई से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें - वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट करते हुए शेफाली वर्मा को लेकर कही बड़ी बात

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment