Create

दिनेश कार्तिक बने मौसम के जानकार, मैच से जुड़ी बड़ी खबर दी

Rahul
Photo - Dinesh Karthik Twitter
Photo - Dinesh Karthik Twitter

भारत (Indian Cricket Team) और न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच चल रहे आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) के पहले दो दिन बारिश और ख़राब रौशनी के नाम रहे। दोनों टीमों ने भी दूसरे दिन एक दूसरे के खिलाफ कड़ा मुकाबला खेला। साउथैम्प्टन में जारी इस महामुकाबले के दूसरे दिन टीम इंडिया का स्कोर 146/3 है। विराट कोहली (Virat Kohli) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) मैदान पर डटे हुए हैं लेकिन उससे पहले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने मैदान पर खिली हुई धूप और मौसम का हाल ट्विटर के जरिये अपने फैन्स के साथ साझा कर दिया था। इस मैच के तीसरे दिन भी दिनेश कार्तिक ने एक बार फिर से मौसम और मैच शुरू होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है।

यह भी पढ़ें - ''मैं बचपन में छक्के ज्यादा मारता था, इसलिए मेरे आइडल युवराज सिंह हैं''

दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर लिखा कि आपका प्यारा और मौसम का जानकार मिस्टर DK। आपके लिए मौसम की जानकारी लाया है। मैच शुरू होने में अभी काफी समय बाकी है और चिंता करने की कोई बात नहीं है। अभी के लिए मैदान पर बादल छाये हुए हैं लेकिन अच्छी बात ये है कि फ़िलहाल कोई बारिश नहीं हो रही है। यह लेटेस्ट जानकारी है। आपके मौसममैन के द्वारा जो रिपोर्ट कर रहा है सीधा साउथैम्प्टन से। दिनेश कार्तिक ने इसके बाद एक और वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि दर्शकों एक अच्छी खबर है। दोनों ही टीमें वार्म-अप के लिए बाहर आ चुकी है और अंपायर भी मैदान की जांच कर रहे हैं। मुझे लग रहा है मैच जल्द ही शुरू होगा।

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) आईसीसी की तरफ कमेंट्री पैनल में शामिल है और उन्होंने टेस्ट मैच के दूसरे दिन के मौसम की जानकारी भी ट्विटर पर शेयर की थी। दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर साउथैम्प्टन के मौसम की जानकारी देते हुए ट्वीट किया और लिखा था कि जब मैं सो कर उठा हूँ, तो सूरज निकल गया है। दिनेश कार्तिक ने स्टेडियम की एक फोटो भी शेयर की, जिसमें धूप मैदान पर साफ़ नजर आ रही थी।

यह भी पढ़ें - WTC Final में भारतीय टीम ने ब्लैक आर्म बैंड क्यों पहना है?

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment