Create

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहले टी20 मैच में फैंस की लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

अरुण जेटली स्‍टेडियम में आए फैंस के बीच जोरदार मारपीट हुई
अरुण जेटली स्‍टेडियम में आए फैंस के बीच जोरदार मारपीट हुई

भारत (India Cricket team) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) के बीच गुरुवार को दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला गया पहला टी20 इंटरनेशनल मैच दर्शकों से खचाखच भरा था। 100 प्रतिशत दर्शकों को स्‍टेडियम में प्रवेश की अनुमति मिली थी। दर्शक भारत को जीतते हुए देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

जहां भारत की सात विकेट की करारी हार से फैंस की भावनाओं को ठेस पहुंची, वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्‍टेडियम के ईस्‍ट ब्‍लॉक में फैंस के बीच मारपीट होती दिखी।

इस 28 सेकेंड की क्लिप में दिख रहा है कि एक ग्रुप के फैंस आदमी के साथ मारपीट कर रहे हैं। फिर उस आदमी के दोस्‍त ने मारपीट की तो फिर उसकी भी जमकर पिटाई की। यह झगड़ा बहुत आगे बढ़ता कि उससे पहले पुलिस ने आकर स्थिति पर नियंत्रण किया। इसके बाद जाकर झगड़ा रुका।

जहां फैंस के बीच हुई मारपीट का कारण अब तक पता नहीं चला है, वहीं इसने लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इस दौरान स्‍टेडियम की एक सीट भी टूटी। यहां देखें वीडियो, जो वायरल हो चुका है।

Exclusive video from #QilaKotla yesterday East Stand https://t.co/CXgWMOse87

बता दें कि टीम इंडिया पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 211 रन के विशाल स्‍कोर की रक्षा करने में नाकाम रही। भारत ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 211 रन बनाए। जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने रासी वान डर डुसैन (75*) और डेविड मिलर (64*) की उम्‍दा पारियों की बदौलत पांच गेंदें शेष रहते तीन विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कटक में रविवार को खेला जाएगा। फैंस को उम्‍मीद है कि ऋषभ पंत के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम दमदार वापसी करके मुकाबला जीतेगी और सीरीज 1-1 से बराबर करेगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment