Create

शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने किया ट्वीट, कही बड़ी बात

Rahul
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship Final) के फाइनल में मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने ट्वीट के जरिये न्यूज़ीलैंड टीम (New Zealand Cricket Team) को बधाई सन्देश दिया है। साथ ही कहा है कि बेहतर टीम की जीत हुई, जो सही मायनों में इस जीत की हक़दार थी। रवि शास्त्री ने फाइनल में मिली हार के बाद पहली बार अपने विचार रखें हैं। गौरतलब है कि रवि शास्त्री ने पहले न्यूज़ीलैंड टीम को बधाई दी बजाये टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर कुछ भी नहीं कहा है।

यह भी पढ़ें - PSL 2021 फाइनल से पहले दो खिलाड़ियों को किया गया बाहर, बायो बबल को तोड़ा

रवि शास्त्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इन परिस्थितियों में बेहतर टीम की जीत हुई है। यह टीम विजेता बनने की हक़दार थी, क्योंकि लम्बे समय बाद यह टीम विश्व विजेता बनी है। यह एक अच्छा उदाहरण भी है कि अच्छी चीज़े जल्दी से नहीं मिलती। बेहतरीन खेल दिखाया न्यूज़ीलैंड। टीम इंडिया को एक और आईसीसी टूर्नामेंट में हार झेलनी पड़ी है। फैन्स ने विराट कोहली की कप्तानी और कोच रवि शास्त्री को लगातार फेल होने का जिम्मेदार ठहराया है।

यह भी पढ़ें - 'विराट कोहली से बेहतर बल्लेबाज हैं केन विलियमसन', ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

कप्तान विराट कोहली ने भी WTC फाइनल में मिली हार को लेकर दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में हारने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ अहम बातें कही। उन्होंने कीवी गेंदबाजों को अंतिम दिन बेहतर गेंदबाजी का श्रेय दिया। विराट कोहली ने आगे कहा कि सबसे पहले केन और उनकी टीम को बहुत-बहुत बधाई। उन्होंने बड़ी निरंतरता और दिल दिखाया है, और तीन-चार दिनों में परिणाम प्राप्त कर लिया है। उन्होंने पूरे टेस्ट में हम पर दबाव बनाया और जीत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। हम उन्हें अच्छा लक्ष्य देने से 30-40 पीछे थे। मुझे अपनी इलेवन की घोषणा पहले से करने का कोई अफसोस नहीं है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment