Create
Notifications

'मोगांबो खुश हुआ'- क्रिस गेल ने अमरिश पुरी के 'मिस्‍टर इंडिया' से आइकॉनिक डायलॉग को दोहराया

क्रिस गेल
क्रिस गेल
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 25 Apr 2021
न्यूज़

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के सुपरस्‍टार क्रिस गेल भारत में अपने समय का आनंद उठा रहे हैं और मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) में अपनी बल्‍लेबाजी से फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। क्रिस गेल इस समय शानदार फॉर्म में हैं और अब तक पांचों मैचों में खेलते हुए नजर आए हैं। जहां क्रिस गेल मैदान पर अपने बल्‍ले से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं, वहीं मैदान के बाहर उनके अंदाज सुर्खियों में बने हुए हैं। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने हाल ही में दिवंगत अभिनेता अमरिश पुरी के बॉलीवुड सुपरहिट फिल्‍म मिस्‍टर इंडिया के आइकॉनिक डायलॉग मोगांबो खुश हुआ को दोहराया।

पंजाब किंग्‍स ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया, जिसमें क्रिस गेल हिंदी की ट्रेनिंग लेते हुए मोगांबो खुश हुआ बोल रहे हैं। पंजाब किंग्‍स ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, मोगांबो खुश हुआ। वीडियो में दिखा कि गेल ने स्‍ट्रेचिंग करने के दौरान पहले इस डायलॉग को गलत तरीके से बोला, फिर पीछे से उन्‍हें किसी से आवाज लगाकर सही डायलॉग बताया, जिसके बाद गेल ने इसे सही अंदाज में कहा। फिर सभी टीम के साथी गेल की आवाज सुनकर हंस पड़े। क्रिस गेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

क्रिस गेल ने खेली मैच विनिंग पारी

बता दें कि 40 साल के क्रिस गेल ने हाल ही में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 35 गेंदों में नाबाद 43 रन की मैच विनिंग पारी खेली। पंजाब किंग्‍स ने गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को मात देकर सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। पंजाब‍ किंग्‍स की सीजन में शुरूआत ज्‍यादा अच्‍छी नहीं रही और उसने पांच मैचों में केवल दो जीत हासिल की।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ पंजाब किंग्‍स के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया और गत चैंपियन को 131 रन पर रोक दिया। इसके बाद पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान केएल राहुल (60*) और क्रिस गेल (43*) ने 14 गेंदें शेष रहते अपनी टीम को 9 विकेट की जीत दिलाई।

बता दें कि पंजाब किंग्‍स ने आईपीएल 2021 में अपने अभियान की शुरूआत राजस्‍थान रॉयल्‍स पर करीबी मुकाबले में 4 रन की जीत दर्ज करते हुए की थी। इसके बाद केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स को अगले तीन मैचों में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स, दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद से शिकस्‍त झेलनी पड़ी। फिर मुंबई इंडियंस के खिलाफ पंजाब किंग्‍स की टीम जीत की पटरी पर लौटने में कामयाब रही।

पंजाब किंग्‍स की टीम इस समय आईपीएल 2021 की अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर काबिज है। उसके पांच मैचों में चार अंक है। पंजाब किंग्‍स को उम्‍मीद होगी कि आगामी मैचों में वह अपनी विजयी लय को बरकरार रख सके। अब पंजाब किंग्‍स का अगला मुकाबला सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा।

Published 25 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now