Create
Notifications

"यदि अश्विन IPL 2021 में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में चुना जाना चाहिए"

Photo - IPL
Photo - IPL
reaction-emoji
Rahul

भारत (Indian Cricket Team) के पूर्व लेग स्पिनर और मौजूदा कमेंटेटर लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन (L Sivaramakrishnan) ने भरोसा जताया है कि यदि टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) आगामी आईपीएल (IPL 2021) के बाकी बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, तो उन्हें इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम में चुना जा सकता है। रविचंद्रन अश्विन ने साल 2017 से टीम इंडिया के लिए वाइट बॉल क्रिकेट नहीं खेला है। लेकिन आईपीएल में लगातार वो अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आएं हैं। लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन के अनुसार आर अश्विन का अनुभव भारतीय टीम के लिए आगामी टी20 विश्व कप में काम आ सकता है।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी को हुआ कोरोना वायरस

एक वर्चुअल प्रेस वार्ता के दौरान लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन ने आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच अश्विन के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि हाँ वह पिछले कुछ सालों से टीम इंडिया के लिए एक बेहतरीन गेंदबाज रहें हैं। उनका अनुभव टीम इंडिया के काम आ सकता है। वह बाएं हाथ के बल्लेबाजों को शानदार गेंदबाजी करते हैं। वह फील्डिंग में भी बेहतरीन हैं और अच्छे कैच लपकते हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस और फील्डिंग पर बहुत मेहनत की है और मेरे अनुसार उन्हें आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में जगह मिलनी चाहिए। यदि विपक्षी टीम में ज्यादा बाएं हाथ के बल्लेबाज होते हैं, तो आप दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑफ़ स्पिनर को गेंदबाजी देना चाहेंगे। यदि अश्विन का आईपीएल में प्रदर्शन अच्छा रहता है तो उन्हें टीम में चुना जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें - 4 महीने बाद युवा बल्लेबाज ने पकड़ा बल्ला, जल्द ही करेगा टीम इंडिया में वापसी

भारतीय टीम के लिए रविचंद्रन अश्विन पिछले 3-4 साल से टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं और उन्होंने इस दौरान टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन भी किया है। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी उन्होंने शानदार खेल दिखाया है और टीम की गेंदबाजी की अगुआई भी करते हुए नजर आते हैं। आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों की शुरुआत 19 सितम्बर से होगी और उसके बाद 17 अक्टूबर को टी20 विश्व कप की शुरुआत होगी।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...