Create
Notifications

डेविड वॉर्नर की बेटियों ने भेजा ख़ास सन्देश, सोशल मीडिया पर किया शेयर

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 04 May 2021
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) के लिए पिछले कुछ दिन एक खिलाड़ी के रूप में अच्छे नहीं रहे। पहले उनसे टीम के ख़राब प्रदर्शन के चलते कप्तानी छिनी गई और फिर उन्हें प्लेइंग XI से भी बाहर कर दिया गया। इन सभी के बावजूद डेविड वॉर्नर ने दिल जीतते हुए राजस्थान के खिलाफ हुए मैच में 12th मैन के रूप में अपना किरदार निभाया लेकिन उन्होंने हाल फ़िलहाल में इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए अपने परिवार को याद किया, जिसमें उनकी तीनों बेटियों ने वॉर्नर के लिए ख़ास सन्देश लिखा हुआ है। पिछले 2 दिनों से कोरोना संक्रमण की मार झेल रहा आईपीएल (IPL 2021) आज रद्द हो गया, जिसकी खबर क्रिकेट जगत में तेजी से फ़ैल गई है। इस खबर के बाद वॉर्नर की बेटियों ने अपने पापा को एक मेसेज लिख कर याद किया और जल्द ही आने को कहा है।

डेविड वॉर्नर ने इन्स्टाग्राम पर फोटो अपलोड किया, जिसमें उनकी बेटियों द्वारा उनके लिए एक खास सन्देश लिखा गया। इस फोटो में लिखा है कि प्लीज डैडी, आप जल्दी से सीधा घर आ जाओ। हम आपको बहुत याद कर रहे है और आपको बहुत प्यार करते है। आपके लिए बहुत सारा प्यार, आपकी बेटियां इवी, इंडी और इस्ला। आईपीएल के रद्द होने की खबर के बाद डेविड वॉर्नर की बेटियों ने अपने पापा से घर लौटने की बात कही है। हालांकि आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी प्रेस रिलीज़ जारी करते हुए कहा है कि खिलाड़ी अपने घर जा सकते है, जिसका इन्तेजाम जल्द से जल्द कर दिया जायेगा।

दरअसल डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम का अहम हिस्सा है और उनकी टीम में भी कोरोना पॉजिटिव केस पाया गया। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा भी कोरोना की चपेट में आ गये है। साथ ही कई खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव पाया जाना बड़ी खबर बनी और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने टूर्नामेंट को रद्द करने का फैसला लिया। हालांकि वॉर्नर और अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए चिंता उनके सरकार के नियम होंगे, जिन्होंने भारत से ऑस्ट्रेलिया जाने वाले लोगो पर अस्थाई रूप से रोक लगा दी है। इसका उल्लंघन करने वाले लोगो को 5 साल की जेल की सजा हो सकती है।

Published 04 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now