Create
Notifications

डेविड वार्नर ने होटल रूम में सुना ये वायरल गाना, याद किये पुराने दिन

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 05 May 2021
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वॉर्नर लिए आईपीएल 2021 सीजन भूलने लायक रहा। पिछले पांच सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्‍व करने वाले ऑस्‍ट्रेलियाई स्‍टार को कुछ खराब प्रदर्शन के बाद टीम के कप्‍तान के रूप में हटा दिया गया। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद प्रबंधन ने वॉर्नर को करारा झटका दिया और प्‍लेइंग 11 से बाहर कर दिया।

डेविड वॉर्नर की जगह एसआरएच प्रबंधन ने केन विलियमसन को नया कप्‍तान बनाया और और ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी की गैरमौजूदगी में मोहम्‍मद नबी को चौथे विदेशी के रूप में मौका दिया। ऑरेंज आर्मी के फैंस इस फैसले से काफी निराश नजर आए। जहां डेविड वॉर्नर के मैदान में प्रदर्शन के कारण उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त हैं, वहीं भारतीय लोगों के प्रति उनके लगाव भी एक कारण है।

डेविड वॉर्नर को भारतीय संगीत विशेषकर तेलुगु गीतों से काफी लगाव है। आईपीएल 2021 अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित हुआ तो कई खिलाड़‍ियों को अपने कमरे में रुकना पड़ा और जब तक उन्‍हें घर लौटने की अनुमति नहीं मिलती तब तक उन्‍हें होटल के कमरे में ही रहना है। वॉर्नर इस समय सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ दिल्‍ली में हैं। पूर्व एसआरएच कप्‍तान ने अपने होटल के कमरे में गीतों का आनंद उठाया।

वॉर्नर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पांच स्‍टोरी पोस्‍ट की हैं और फैंस को बताया कि वह अपने होटल के कमरे में कौन से म्‍यूजिक वीडियो का आनंद उठा रहे हैं। पांच म्‍यूजिक वीडियो में से एक है 34 साल पुराना गाना बुट्टा बोम्‍मा।

वॉर्नर की इंस्‍टा स्‍टोरी
वॉर्नर की इंस्‍टा स्‍टोरी

माल्‍दीव्‍स के लिए जल्‍द रवाना होंगे वॉर्नर

आईपीएल 2021 में हिस्‍सा ले रहा ऑस्‍ट्रेलियाई दल जल्‍द ही माल्‍दीव्‍स के लिए रवाना हो सकता है। ऑस्‍ट्रेलियाई सरकार ने भारत में कोविड-19 की खराब स्थिति को देखते हुए फ्लाइट्स पर बैन लगा दिया है। डेविड वॉर्नर और अन्‍य ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी आयोजकों के साथ काम करके ऑस्‍ट्रेलिया पहुंचने का जरिया खोजेंगे।

आईपीएल इतिहास में डेविड वॉर्नर सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले टॉप-5 बल्‍लेबाजों में शामिल हैं। उन्‍होंने 2014 से 2020 के दौरान 5000 रन से ज्‍यादा रन बनाए। वॉर्नर के नेतृत्‍व में सनराइजर्स हैदराबाद ने 2016 में पहली बार आईपीएल का खिताब जीता था। तब ऑरेंज आर्मी ने विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दी थी।

Published 05 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now