Create
Notifications

दीपक चाहर ने अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन उसे समर्पित किया, जिसने मैसेज किया था- 'भाई अगला मैच मत खेलना'

दीपक चाहर
दीपक चाहर
reaction-emoji
Vivek Goel

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने शुक्रवार को आईपीएल 2021 (IPL) के आठवें मैच में पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) जादूई गेंदबाजी स्‍पेल करके अपनी टीम को 6 विकेट की जीत दिलाई। दीपक चाहर ने वानखेड़े स्‍टेडियम पर उपलब्‍ध मूवमेंट का बखूबी फायदा उठाया और पंजाब के बल्‍लेबाजी क्रम को ढहा दिया।

दीपक चाहर ने आईपीएल इतिहास में अपना सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में एक मेडन सहित 13 रन देकर चार विकेट झटके। तेज गेंदबाज ने मयंक अग्रवाल (0), क्रिस गेल (10), निकोलस पूरन (0) और दीपक हूडा (10) को अपना शिकार बनाया और पंजाब किंग्‍स को एक समय 26/5 के स्‍कोर पर धकेल दिया था। दीपक चाहर को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से सम्‍मानित किया गया।

मैन ऑफ द मैच खिताब पाने के बाद दीपक चाहर ने खुलासा किया कि उन्‍हें एक लड़के से सोशल मीडिया पर संदेश प्राप्‍त हुआ था, जिसने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच नहीं खेलने को कहा था। तेज गेंदबाज ने अपना मैन ऑफ द मैच प्रदर्शन उस लड़के को समर्पित किया, जिसने मैसेज किया था- भाई आप बहुत अच्‍छे बॉलर हो, लेकिन एक रिक्‍वेस्‍ट है- अगला मैच मत खेलना।

दीपक चाहर ने दिया एक मजबूत संदेश

दीपक चाहर को यह संदेश तब मिला था जब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अपने पहले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 7 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। हालांकि, अगले मैच में दीपक चाहर ने दमदार वापसी की और आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी प्रदर्शन किया।

दीपक चाहर ने सीएसके के अपने साथी शार्दुल ठाकुर से बातचीत में कहा, 'मैं अपने कमरे में पहुंचने के बाद सोशल मीडिया देख रहा था। एक लड़के ने मुझे मैसेज करके कहा- भाई आप बहुत अच्‍छे गेंदबाज हो, लेकिन एक गुजारिश है- अगला मैच मत खेलना। उम्‍मीदें बहुत ज्‍यादा हैं और प्रत्‍येक मैच में प्रदर्शन करना महत्‍वपूर्ण। तो आज का प्रदर्शन उस शख्‍स के लिए, जिसने मुझे मैसेज किया था। यह प्रदर्शन नहीं हो पाता अगर मैं नहीं खेलता। किसी खिलाड़ी को एक प्रदर्शन के आधार पर खराब मत मानिए। कृपया उनका समर्थन करें।'

दीपक चाहर के प्रभावी गेंदबाजी स्‍पेल के कारण चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने पंजाब किंग्‍स को 20 ओवर में 6 विकेट पर 106 रन के स्‍कोर पर रोका। धोनी के धुरंधरों ने 15.4 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...