Create
Notifications

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के नए 'रोंडो सेशन' का वीडियो फैंस को खूब आ रहा पसंद

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी रोंडो सेशन करते हुए
दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी रोंडो सेशन करते हुए
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 01 May 2021
न्यूज़

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) ने हाल ही में वीडियो रिलीज किया, जहां खिलाड़ी मशहूर फुटबॉल अभ्‍यास 'रोंडो' का अभ्‍यास करते हुए नजर आ रहे हैं। रोंडो को 'कीप अवे' के नाम से भी जाना जाता है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें नजर आ रहा है कि दिल्‍ली के खिलाड़ी एक बार बॉल पर पैर छूने की कला का आनंद उठा रहे हैं।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम एक बार फिर खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में उभर रही है। दिल्‍ली ने आईपीएल 2021 में अब तक सात मैचों में पांच जीत दर्ज की है। वह अभी अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर है और प्‍लेऑफ में पहुंचने की मजबूत दावेदार मानी जा रही है।

आईपीएल 2021 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के प्रभावी प्रदर्शन के पीछे का प्रमुख कारण उसकी ओपनिंग साझेदारी रही है। शिखर धवन और पृथ्‍वी शॉ दोनों ही शानदार फॉर्म में नजर आए हैं और टीम को कई मौकों पर बेहतरीन शुरूआत दिला चुके हैं। दिल्‍ली कैपिटल्‍स अब रविवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में मुकाबला खेलेगी।

दिल्‍ली बनाम पंजाब हेड टू हेड रिकॉर्ड

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच मौजूदा सीजन में एक मुकाबला खेला जा चुका है, जिसमें ऋषभ पंत के नेतृत्‍व वाली टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने 196 रन के लक्ष्‍य का पीछा किया था, जिसमें शिखर धवन ने केवल 49 गेंदों में 92 रन की धुआंधार पारी खेली थी।

हालांकि, दोनों टीमों के बीच कुल आंकड़ों को देखा जाए तो पंजाब का पलड़ा भारी है। पंजाब ने दिल्‍ली पर 15-12 की बढ़त बना रखी है। पंजाब किंग्‍स ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रन से मात दी और अब वह विश्‍वास से लबरेज है। जहां केएल राहुल ने बल्‍लेबाजी में लोगों का दिल जीता तो वहीं हरप्रीत बरार ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से पूरे मैच की महफिल लूटी।

यह देखना रोचक होगा कि पंजाब के गेंदबाज दिल्‍ली कैपिटल्‍स के ओपनर्स शिखर धवन और पृथ्‍वी शॉ को रविवार को कम स्‍कोर पर रोकने में कामयाब होते हैं कि नहीं।

Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now