Create
Notifications

IPL 2021 - हार्दिक पांड्या ने किरोन पोलार्ड को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, अपने फॉर्म को लेकर भी की बातचीत

Photo Courtesy  - Kieron Pollard Instagram
Photo Courtesy - Kieron Pollard Instagram
Rahul
visit

आईपीएल (IPL 2021) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के फॉर्म को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे थे। लेकिन बीती रात उन्होंने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए तूफानी पारी खेली और टीम को अहम जीत दिलाई। टीम की जीत में उनका साथ किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने दिया। मैच के बाद हुए इंटरव्यू में उन्होंने तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर-नाइल से किरोन पोलार्ड को लेकर बातचीत की और साथ ही अपने प्रदर्शन को लेकर भी उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया रखी है।

हार्दिक पांड्या ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 30 गेंदों पर 40 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी और प्रदर्शन को लेकर कहा कि, 'जब मोहम्मद शमी की गेंद मेरे सीने पर लगी तो मैंने सोचा यह अच्छा हुआ और मैंने पोलार्ड को बताया कि अब यहाँ से मुझ में जोश आया है। उस गेंद से पहले मैं शॉट्स नहीं खेल पा रहा था, लेकिन उसके बाद से मैंने शॉट्स लगाने शुरू किये। मेरा खेल हमेशा से सिंपल रहा है। यदि मैं अच्छा खेल रहा हूँ या नहीं लेकिन मैंने हमेशा हर मैच को एक नया मौका समझा है।

"𝙏𝙝𝙞𝙨 𝙬𝙤𝙠𝙚 𝙢𝙚 𝙪𝙥." 💪@hardikpandya7 shares his thoughts with NCN post our victory against PBKS 🤩#OneFamily #MumbaiIndians #IPL2021 #MIvPBKShttps://t.co/jC6EyXOTKQ

इसके बाद हार्दिक पांड्या ने किरोन पोलार्ड की गेंदबाजी और उनके व्यक्तित्व को लेकर कहा कि पोलार्ड हमेशा से ही गेंदबाजी को लेकर काफी उत्साहवर्धक रहे हैं। जब भी उनके हाथ में गेंद आती है तो वह हमेशा बेस्ट देने की कोशिश करते हैं और अगर उनकी गेंदबाजी अच्छी नहीं हो रही या फिर कोई फिल्डर मिस-फील्ड कर देता, तो उन्हें गुस्सा भी आता है। वह मेरे भाई जैसे हैं और उनका सम्मान जितना भी हो रहा है वह उसके हक़दार हैं।

IPL 2021 के 42वें मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) को अबू धाबी में 6 विकेट से हराया और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गए। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 135/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 19 ओवर में ही चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। इस मुकाबले के मैन ऑफ़ द मैच किरोन पोलार्ड रहे।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now