Create
Notifications

KKR vs RCB मुकाबला आज नहीं खेला जाएगा, बड़ी वजह से मैच स्थगित

केेकेआर बनाम आरसीबी
केेकेआर बनाम आरसीबी
Vivek Goel

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 30वां मुकाबला स्‍थगित कर दिया है। केकेआर खेमे में कोविड संबंधित चिंता के चलते इस मैच को स्‍थगित करने का फैसला किया गया है। आईपीएल 2021 में यह पहला मौका है जब कोई मैच स्‍थगित हुआ जबकि कुछ खिलाड़ी, सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य पहले वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

आईपीएल ने बयान जारी करते हुए बताया, 'केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पिछले चार दिनों में परीक्षण के तीसरे दौर में पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी अन्‍य सदस्‍य कोविड-19 निगेटिव आए हैं।' दोनों ही खिलाड़‍ियों ने अपने आप को टीम से अलग एकांतवास कर लिया है। मेडिकल टीम दोनों के संपर्क में हैं और इनके स्‍वास्‍थ्‍य पर नजर रखे हुए है।

इस बीच केकेआर अब रोजाना टेस्‍ट कराएगी ताकि अन्‍य संभावित मामलों का पता कर सके और जल्‍द से जल्‍द उनका उपचार कर सकें। बीसीसीआई और केकेआर लोगों के स्‍वास्‍थ्‍य और सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं और इस संबंध में सभी चीजों का ध्‍यान रखा जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) को संदेश भेजा और मैच की नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

यह जानकारी मिली है कि वरुण चक्रवर्ती हाल ही में आईपीएल के बायो-बबल से बाहर गए थे क्‍योंकि उन्‍हें कंधे का स्‍कैन कराना था और यहीं से शायद उनके बारे में खुलासा हुआ है। चक्रवर्ती और वॉरियर को छोड़ दिया जाए तो केकेआर के दल के लोग का परीक्षण स्‍पष्‍ट है।

आईपीएल 2021 जब से शुरू हुआ है तब से यह पहली घटना है कि आईपीएल बायो-बबल के अंतर्गत भी सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव निकले। बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम इस समय 7 मैचों में 2 जीत के साथ आईपीएल 2021 की अंक तालिका में सातवे स्‍थान पर काबिज है। केकेआर ने अपना आखिरी मुकाबला गुरुवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेला था, जिसमें उसे शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। केकेआर पर लगातार तीसरे साल लीग चरण में बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

वहीं विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मौजूदा सीजन में स्थिति मजबूत है। आरसीबी ने 7 में से 5 मैच जीते और वह अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर काबिज है।


Edited by Vivek Goel

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...