Create
Notifications

क्‍या केएल राहुल IPL 2021 में अब खेल पाएंगे? मयंक अग्रवाल ने दी बड़ी अपडेट

केएल राहुल और मयंक अग्रवाल
केएल राहुल और मयंक अग्रवाल
Vivek Goel

मयंक अग्रवाल ने पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) में केएल राहुल की वापसी पर अपडेट दी है। कार्यवाहक कप्‍तान ने उम्‍मीद जताई कि केएल राहुल टूर्नामेंट में बाद में उपलब्‍ध रहेंगे। दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुकाबले में पंजाब किंग्‍स के नियमित कप्‍तान केएल राहुल इस मुकाबले में नहीं खेल पाए। 29 साल के राहुल ने आंत्रपुच्‍छ (अपेंडिसाइटिस) में तेज दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद वह सर्जरी और इलाज के लिए मुंबई रवाना हो गए हैं।

फ्रेंचाइजी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके इसकी पुष्टि की, लेकिन राहुल की वापसी पर कोई अपडेट नहीं दी। कगिसो रबाडा ने मैच के बाद मयंक अग्रवाल से बातचीत की। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पंजाब किंग्‍स को आसानी से 7 विकेट से मात दी। रबाडा ने मयंक से पूछा कि क्‍या केएल राहुल पूरे आईपीएल 2201 में हिस्‍सा नहीं लेंगे।

इस पर मयंक अग्रवाल ने जवाब दिया, 'उम्‍मीद है कि पूरे टूर्नामेंट से बाहर नहीं हो। मगर आपको निश्चित ही उस तरह के व्‍यक्ति की कमी खलती है। ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने आप को बहुत भाग्‍यशाली मानता हूं कि यहां आकर खेलने का मौका मिला। विशेषकर जिसे स्थिति में दुनिया और देश हैं। मैं आभारी हूं।'

सर्जरी के कारण आईपीएल 2021 में केएल राहुल के भविष्‍य पर संदेह की स्थिति बन गई है। भले ही सर्जरी के कुछ सप्‍ताह बाद व्‍यक्ति आम गतिविधियों में लौट सकता है।

हालांकि, भागदौड़ वाली गतिविधियों में लौटने में थोड़ा समय लग सकता है। आईपीएल 2021 के बायो बबल के नियम के हिसाब से भी राहुल की वापसी मुश्किल है क्‍योंकि बबल में लौटने से पहले राहुल को एक सप्‍ताह लंबे पृथकवास में रहना होगा।

मयंक अग्रवाल और कगिसो रबाडा ने की एक-दूसरे की तारीफ

कगिसो रबाडा की फुलटॉस पर क्रिस गेल के बोल्‍ड होने से लेकर मयंक अग्रवाल की शानदार पारी तक, दोनों खिलाड़‍ियों ने मैच के बाद एक-दूसरे की तारीफ की। कगिसो रबाडा ने मयंक अग्रवाल को उनकी नाबाद 99 रन की पारी के लिए शुभकामना दी।

इस पर पंजाब के बल्‍लेबाज ने कहा कि शुरूआत में रन बनाना बहुत कठिन हो रहा था। उन्‍होंने कहा, 'इस पारी से खुशी हुई। यह पारी थोड़ी कड़ी थी। पावरप्‍ले में आपकी टीम के गेंदबाजों ने जिस तरह गेंदें डाली, उसका सामना करना आसान नहीं था। आप लोगों ने हमारे लिए कुछ भी आसान नहीं रखा था। फिर प्रभसिमरन सिंह और यूनिवर्स बॉस का आउट हो जाना, हमारे लिए ज्‍यादा तगड़ा झटका था।'

वही कगिसो रबाडा ने क्रिस गेल को आउट करने का कारण बताते हुए कहा, 'उन्‍होंने मुझे मिड विकेट के ऊपर से छक्‍का जड़ दिया था। फिर उनका विकेट लेने पर मुझे काफी खुशी हुई। पावरप्‍ले में बल्‍लेबाजी टीम के लिए हमेशा मुश्किल होती है जब उसके दो विकेट गिर जाएं।'


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...