Create
Notifications

आईपीएल में कोविड-19 से संक्रमित लोगों के लिए पूर्व दिग्‍गज ने मांगी दुआ

वरुण चक्रवर्ती
वरुण चक्रवर्ती
Vivek Goel

कोविड-19 ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के बायो-बबल में प्रवेश कर लिया है। भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अज़हरुद्दीन ने कहा कि इससे प्रभावित लोगों के जल्‍दी ठीक होने की वह कामना कर रहे हैं।

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दो खिलाड़ी सोमवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ उनका अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में होने वाला मुकाबला स्‍थगित करने का फैसला किया गया।

इस बीच खबरें आईं कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स स्‍टाफ के तीन सदस्‍य भी रविवार को परीक्षण में पॉजिटिव आए जबकि सोमवार को निगेटिव परीक्षण आया। डीडीसीए ग्राउंड स्‍टाफ के पांच सदस्‍य भी वायरस की चपेट में आए हैं।अज़हरुद्दीन ने ट्वीट किया, 'खिलाड़‍ियों, सपोर्ट स्‍टाफ, प्रबंधन और ग्राउंड स्‍टाफ के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सुनी। इनके जल्‍दी ठीक होने की कामना करता हूं और पूरे आईपीएल जगत के सुरक्षित रहने और मानसिक रूप से मजबूत रहने की दुआ करता हूं।'

केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

बीसीसीआई और आईपीएल ने पुष्टि की है कि कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों खिलाड़ी इस समय एकांतवास में हैं। बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से पीटीआई ने कहा है कि सीएसके खेमे में कोविड-19 पॉजिटिव की खबरें गलत हैं।

डीडीसीए अध्‍यक्ष रोहन जेटली ने कहा कि जो पांच सदस्‍य कोविड पॉजिटिव हैं, वो आईपीएल के दौरान ड्यूटी पर नहीं हैं। दिल्‍ली को मौजूदा सीजन में चार मैचों की मेजबानी करनी है। अरुण जेटली स्‍टेडियम में अगला मुकाबला मंगलवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। याद हो कि आईपीएल की शुरूआत 9 अप्रैल को हुई थी और इसका फाइनल मुकाबला 30 मई को खेला जाना है।

बता दें कि बीसीसीआई के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने कहा है कि आईपीएल 2021 के आगे के कार्यक्रम में कोई फेरबदल नहीं किया जाएगा। सभी मुकाबले तय कार्यक्रम के मुताबिक ही खेले जाएंगे। बीसीसीआई जल्‍द ही केकेआर-आरसीबी के बीच मुकाबले की नई तारीख का ऐलान करेगा।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...